Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

Dhadak 2 News: हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) के बारे में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

Dhadak 2 News: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) आज के यूथ जेनरेशन की पहली पसंद बने हुए हैं. बता दें, इन दोनों एक्टर्स की अपनी एक लंबी फैंस फॉलोइंग है. जिनकी लोग फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बनी हुई हैं. जहां उनकी फिल्म एनिमल (Animal) में दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी. अब सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

वीडियो किया शेयर

हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) के बारे में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि सिद्धांत और तृप्ति का एक फोटो पेंटिंग द्वारा बना नजर आ रहा है. इसके बाद  'एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी, खत्म कहानी' लिखा नजर आ रहा है. इसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है.

धड़क की सीक्वल है यह फिल्म

बता दें, धड़क 2 साल 2018 में आई फिल्म धड़क (Dhadak) का सीक्वल है. यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है. बता दें धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की यह फिल्म 22 नवंबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह पहली बार है जब सिद्धांत और तृप्ति स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप

Advertisement