Chandu Champion: एक्जीबिटर्स को "चंदू चैंपियन" की बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है उम्मीद

Kartik Aaryan New Movie: एक्जीबिटर्स को पूरा भरोसा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग कर सकती है. सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि कुछ सिनेमाघर जैसे ओडिशा के एनजे सिनेमा उमरकोट, बिहार के गया में एप्र सिनेमा, झारखंड के कोडरमा, पश्चिम बंगाल के एसवीएफ कल्याणी और अन्य जो लंबे समय से बंद है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
एक्जीबिटर्स ने कही यह बात

Chandu Champion Official Trailer: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियों में हैं. रिलीज से पहले वे अपनी फिल्म का प्रमोशन काफी दमदार तरीके से कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ही उत्साह देखने को मिल रहा है. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में सामने आने वाली है. जहां फिल्म के रिलीज को लेकर उत्साह सिर्फ दर्शकों में नहीं, बल्कि फिल्म के एक्जीबिटर्स के बीच भी देखने को मिल रहा है. वहीं, एक्जीबिटर्स 8 करोड़ से ज्यादा फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं.

एक्जीबिटर्स ने कही यह बात

बता दें, एक्जीबिटर्स को पूरा भरोसा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग कर सकती है. सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि कुछ सिनेमाघर जैसे ओडिशा के एनजे सिनेमा उमरकोट, बिहार के गया में एप्र सिनेमा, झारखंड के कोडरमा, पश्चिम बंगाल के एसवीएफ कल्याणी और अन्य जो लंबे समय से बंद है. अब वह इस फिल्म के साथ फिर से खुल रहे हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म के कुछ एक्जीबिटर्स के लिए अच्छे दिन वापस आने वाले हैं.

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने फिल्म को दिए हैं 2 साल

यह फिल्म कार्तिक के लिए हिट होना बहुत जरूरी है, क्योंकि इस फिल्म के लिए एक्टर ने अपने 2 साल दिए हैं. उन्होंने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, उससे समझ में आता है कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म में अपने किरदार को सही तरीके से निभाने के लिए अपनी पूरी जान फूंक दी है. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें, तो यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां इस फिल्म को कबीर खान (Kabir Khan) ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले कार्तिक आर्यन फिल्म सत्य प्रेम की कथा (Satyaprem ki Katha) में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स ही मिला था.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा