Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 

Chandu Champion Release : ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज का परफेक्ट माहौल बना दिया है. वहीं एक अनोखी कहानी लाने के लिए कबीर खान बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि शूटिंग करना डायरेक्टर कबीर खान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 

Kabir Khan Latest Update: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) इन दिनों एक्टर्स के फैंस की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें, कुछ दिनों पहले कार्तिक और फिल्म डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ग्वालियर पहुंचे थे. जहां उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. वहीं कार्तिक के फैंस अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, कबीर खान ने अपने शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए शूटिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं था.

कबीर खान ने कही ये बात 

 ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज का परफेक्ट माहौल बना दिया है. वहीं एक अनोखी कहानी लाने के लिए कबीर खान बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि शूटिंग करना डायरेक्टर कबीर खान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. एक रिपोर्ट के अनुसार कबीर खान ने बात करते हुए कहा कि चंदू चैंपियन की शूटिंग करना वाकई एक मुश्किल काम था और यह कहना होगा कि यह आसान नहीं था. इसके अलावा हम 1965 में कश्मीर में वॉर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत थी कि पूरा बैक ड्रॉप असली दिखे और इस थीम को दिखाया जाए.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 14 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने के लिए तैयार है. अब आने वाला समय बताएगा कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो यह कबीर खान की पिछली फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं. उसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

Advertisement

ये भी पढ़े: Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान

Advertisement