विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: Anil Kapoor के साथ मनमुटाव पर Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "वो तो..."

Boney Kapoor On Anil kapoor: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा था कि,"मैं शॉक्ड और सरप्राइज हूं कि मीडिया एक छोटी सी बात का कितना बड़ा मुद्दा बना लेती है.

Read Time: 2 min
Bollywood News: Anil Kapoor के साथ मनमुटाव पर Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा-
No Entry 2 Release

Boney Kapoor On Anil kapoor: बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म मैदान (Maidaan) के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) उनके साथ काम कर रहे हैं. वहीं, ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. दूसरी तरफ बोनी कपूर अपने भाई अनिल कपूर (Anil Kapoor) की नाराजगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां अनिल कपूर नो एंट्री 2 (No Entry 2) की कास्टिंग को लेकर बोनी कपूर से नाराज हैं.

बोनी कपूर ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा था कि,"मैं शॉक्ड और सरप्राइज हूं कि मीडिया एक छोटी सी बात का कितना बड़ा मुद्दा बना लेती है. वो तो जब मैंने कहा था कि अनिल मुझसे गुस्सा है, बल्कि सच्चाई तो यह है कि अनिल और सलमान दोनों को फिल्म के लिए प्रपोज नहीं किया था. क्योंकि दोनों बहुत बिजी एक्टर्स हैं तो मैं इसके सीक्वल को उनके साथ बनाने के बजाय यूथ जेनरेशन को बनाने का सोचा".

'अगले 2 साल तक अनिल के पास डेट नहीं'

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, "मैं जानता हूं कि अगले 2 साल तक उनके पास कोई भी डेट नहीं हैं, फिर भी मेरे रिमार्क की गंभीरता से इंटरप्रिटेशन की गई है. मुझे यह साफ करना होगा कि एक पल के लिए इस बात के लिए बिल्कुल सीरियस नहीं था. अगर फिर भी अनिल को बुरा लगा है तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे पूरा क्लियर करूंगा. हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बड़े हैं".

'नो एंट्री 2' में यह एक्टर्स आएँगे नजर

बता दें, नो एंट्री 2 में एक्टर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई भी अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े: Telugu Film: फिल्म फैमिली स्टार ने बनाया नया रिकॉर्ड, इस देश में होने जा रही है रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close