विज्ञापन

Bollywood News: संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के लिए करना होगा इंतजार, वजह आई सामने

Sanjay Leela Bhansali Film: संजय लीला भंसाली के इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि यह जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है. लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि फिल्म को दो महीने आगे बढ़ा दिया गया है.

Bollywood News: संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के लिए करना होगा इंतजार, वजह आई सामने
Sanjay Leela Bhansali Film

Sanjay Leela Bhansali Film: बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी आने वाली फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में संजय, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को एक साथ लाने वाले हैं. जहां यह तीनों एक्टर्स बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. भंसाली ने इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. फिल्म का ऐलान काफी समय पहले हो गया था . फिल्म को लेकर यह दावा किया जा रहा था कि यह अक्टूबर तक फ्लोर पर जा सकती है. लेकिन फैंस को अभी इस फिल्म के लिए थोड़ा सा इंतजार करना होगा. चलिए हम आपको इसकी वजह बताते हैं.

फिल्म में हो रही है देरी

संजय लीला भंसाली के इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि यह जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है. लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि फिल्म को दो महीने आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं इसकी वजह मुंबई की भारी बारिश बताया जा रहा है. जिस कारण फिल्म की शूटिंग को डिले किया गया है.

संजय लीला भंसाली का ध्यान हमेशा फिल्म के खूबसूरत सेट पर होता है और इस बार भी ऐसा कुछ खास हो इस वजह से सेट बनाने में थोड़ी सी देरी हो रही है. हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने सेट पर काम शुरू करवा दिया था. लेकिन बारिश की वजह से सेट टूट गया.

'हीरामंडी' ने किया कमाल

इससे पहले संजय लीला भंसाली दर्शकों के लिए सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) लेकर आए थे. यह सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई थी. वहीं सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया था. जहां दर्शकों को सीरीज की कहानी काफी ज्यादा पसंद आई थी. सीरीज में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) जैसे तमाम एक्ट्रेस नजर आई थीं. अब संजय लीला भंसाली की यह फिल्म दर्शकों के दिलों में कितना जादू करती है, यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें : Aditya Seal Exclusive : समलैंगिक किरदार आसान नहीं, किसी लड़के के गालों को छूना बड़ा मुश्किल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: बिश्नोई समाज की तारीफ में क्या बोल गए विवेक ओबेराय, वीडियो देख सलमान खान के फैंस को लगा झटका
Bollywood News: संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के लिए करना होगा इंतजार, वजह आई सामने
Bhool Bhulaiyaa 3: Will Kiara Advani enter 'Bhool Bhulaiyaa 3'? Karthik Aryan's tongue slipped
Next Article
Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में कियारा आडवाणी की होगी एंट्री? कार्तिक आर्यन की जुबान फिसली
Close