विज्ञापन

Bollywood News: बिश्नोई समाज की तारीफ में क्या बोल गए विवेक ओबेराय, वीडियो देख सलमान खान के फैंस को लगा झटका

Salman Khan: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विवेक ओबेरॉय बिश्नोई समाज की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वह कह रहे हैं कि गूगल करके देख लीजिए आपको कहीं भी ऐसा समाज नहीं मिलेगा.

Bollywood News: बिश्नोई समाज की तारीफ में क्या बोल गए विवेक ओबेराय, वीडियो देख सलमान खान के फैंस को लगा झटका

Salman Khan: महाराष्ट्र के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की दशहरा पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. कहा जाता है कि बिश्नोई गैंग सलमान खान (Salman Khan) का सबसे बड़ा दुश्मन है. गैंग बिश्नोई समाज में पूजे जाने वाले चिंकारा हिरण के शिकार मामले में सलमान के पीछे पड़ा है.

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने बड़ा दिया है. विवेक ओबेराय ने एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह बिश्नोई समाज की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऐसा है क्या, हम आपको बताते हैं.

विवेक ओबेरॉय ने बिश्नोई समाज की तारीफ की

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विवेक ओबेरॉय बिश्नोई समाज की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वह कह रहे हैं कि गूगल करके देख लीजिए आपको कहीं भी ऐसा समाज नहीं मिलेगा. हमारे घर में औरतें बच्चों को गाय का दूध पिलाती हैं. लेकिन बिश्नोई समुदाय की महिलाएं उस हिरण को गोद लेती है. जिसकी मां मर जाती है. वहीं महिलाएं हिरण को अपना दूध पिलाती हैं. ऐसा आपको दुनिया के किसी भी समुदाय में देखने को नहीं मिलेगा.

लोग दे रहे हैं सलमान खान को सलाह

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान के चाहने वाले उनको सलाह दे रहे हैं कि एक्टर को बिश्नोई समाज से माफी मांग लेना चाहिए. जिससे उनकी मुसीबत खत्म हो जाएगी. वहीं कुछ लोग ओबेरॉय के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि विवेक ओबरॉय भी सलमान खान से बदला लेना चाहते हैं.

 बिश्नोई समाज सलमान के दुश्मन हैं?

बिश्नोई समाज के बारे में विवेक ओबरॉय ने कई साल पहले ही ये बात की थी. जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विवेक ओबेरॉय जानते हैं कि बिश्नोई समाज के लोग सलमान खान के दुश्मन हैं. तभी वह अपने दुश्मन के दुश्मन को दोस्त बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood : जल्द आ रही 'गजनी 2', आमिर खान कर सकते हैं बड़ा ऐलान?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood : जल्द आ रही 'गजनी 2', आमिर खान कर सकते हैं बड़ा ऐलान?
Bollywood News: बिश्नोई समाज की तारीफ में क्या बोल गए विवेक ओबेराय, वीडियो देख सलमान खान के फैंस को लगा झटका
Bollywood Sanjay Leela Bhansali film Love and War reason revealed Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Next Article
Bollywood News: संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के लिए करना होगा इंतजार, वजह आई सामने
Close