विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : SRK की जगह "पहेली" में था यह एक्टर, बिन बताए अमोल पालेकर ने किया था आउट

एक इंटरव्यू के दौरान जीशु सेनगुप्ता ने कहा था कि फिल्म पहेली में पहले शाहरुख खान की जगह उनको कास्ट किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी नजर आने वाली थीं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : SRK की जगह

Jisshu Sengupta On Amol Palekar : अमोल पालेकर (Amol Palekar) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का वह नाम है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है. अमोल ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अमोल पालेकर अपनी फिल्म पहेली (Paheli) को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. आपको बता दें, फिल्म पहेली 79वें ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी. अब एक्टर जीशु सेनगुप्ता ने अमोल पालेकर को लेकर एक बात कही है. वह बात है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood news : महानायक अमिताभ बच्चन ने 50 करोड़ की "प्रतीक्षा" किसके नाम की, जानिए?

जीशु सेनगुप्ता ने अमोल पालेकर को लेकर कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान जीशु सेनगुप्ता ने कहा है कि फिल्म पहेली में पहले शाहरुख खान की जगह उनको कास्ट किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी नजर आने वाली थीं. फिल्म पहेली के लिए उन्होंने अमोल पालेकर के साथ डेढ़ साल काम किया था. लेकिन बाद में उनको बिना बताए फिल्म से बाहर कर दिया. जिसके बाद उस रोल के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कास्ट किया गया.


 जीशु के हाथ से निकली कई बॉलीवुड फिल्म

जीशु ने आगे बताया था कि, उनके हाथ से कई बॉलीवुड फिल्म्स निकल गयी थीं. फिल्म फंटूश (Fun2shh) के प्रोड्यूसर ने परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ तीन फिल्में साइन की थी और वह परेश रावल के साथ उन्हें कास्ट करना चाहते थे. लेकिन फिल्म पहेली को दिए गए कमेंटमेंट के चक्कर में वह यह फिल्में नहीं कर पाए थे. इसके अलावा एक और फिल्म थी, जिसमें महेश मांजरेकर उनके साथ एक अहम रोल में नजर आने वाले थे. यह फिल्म भी वह नहीं कर पाये थे.

2005 में रिलीज हुई थी पहेली

शाहरुख खान की फिल्म पहेली साल 2005 में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और जूही चावला (Juhi Chawla) भी नजर आयी थीं.  इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था.

यह भी पढ़ें : "द रेलवे मैन" बनी Netflix की टॉप सीरीज, शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने भी दिखाया जबरदस्त कमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close