विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसने 30 साल तक झेला पति का जुल्म, डर से एक कमरे से दूसरे कमरे में भागती रहीं

Rati Agnihotri: एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति के जुल्मों के बारे में खुलासा किया था. जिसको सुनकर हर किसी की रूह कांप गयी थी.

Read Time: 3 mins
Bollywood News: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसने 30 साल तक झेला पति का जुल्म, डर से एक कमरे से दूसरे कमरे में भागती रहीं

Rati Agnihotri: बॉलीवुड में कई ऐसी सफल अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, ये एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. दरअसल, इन में से कई एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी काफी मुश्किलों से भरी रही हैं, जिसमें एक नाम आता है रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) का. इस एक्ट्रेस का शादी के बाद काफी बुरा हाल हो गया था. बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार पति उनके साथ मारपीट किया करते थे. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. आखिर उन्होंने और क्या कहा, आइए हम आपको बताते हैं.

एक्ट्रेस ने कही थी यह बात

एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति के जुल्म के बारे में खुलासा किया था. जिसको सुनकर हर किसी की रूह कांप गई थी. बता दें कि रति अग्निहोत्री ने 16 साल की उम्र में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इनकी जोड़ी कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ काफी चर्चा में रही थी और उनकी फिल्म एक दूजे के लिए (Ek Duuje Ke Liye) 80 के दशक की हिट फिल्मों में से एक थी. इन दोनों ने साथ कई फिल्मों में काम भी किया. वहीं, कुछ समय बाद रति अग्निहोत्री ने बिजनेसमैन अनिल विरमानी (Anil Virmani) के साथ शादी कर ली थी. शादी के बाद उनकी जिंदगी बिल्कुल बदल गई थी. दरअसल, उनके पति उन पर जुल्म करने लगे.

घरेलू हिंसा की हुईं शिकार

रति अग्निहोत्री ने बिजनेसमैन अनिल विरमानी के साथ शादी के बाद वर्ली स्थित एक पेंट हाउस में रहने लगी थीं. शादी के कुछ समय बाद ही अनिल, रति पर हाथ उठाने लगे थे. रति घरेलू हिंसा का शिकार होने लगीं. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बेटे के जन्म के बाद भी उनके साथ मारपीट बंद नहीं हुई. यह सिलसिला 30 साल तक चला. उनके साथ इतनी मारपीट होती थी कि वह अपने घर में डर के मारे एक कमरे से दूसरे कमरे में भागती रहती थी. वहीं, इस मारपीट से तंग आकर रति अग्निहोत्री ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया और अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज भी कराया था.

ये भी पढ़े: Srikanth:कभी रुलाएगी तो कहीं करेगी मोटिवेट... जिंदगी की संघर्षों की एक प्रेरणादायक कहानी है राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Bollywood News: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसने 30 साल तक झेला पति का जुल्म, डर से एक कमरे से दूसरे कमरे में भागती रहीं
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;