अजय देवगन की फिल्म का टीजर आया सामने, 'शैतान' ने कहा-यह पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है

Film Shaitaan Teaser : फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में एक शैतान की मूर्ति दिखाई देती है और पीछे से एक डरावनी आवाज सुनाई देती है. वहीं शैतान की आवाज में एक शख्स यह कहता है कि "...यह पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है. काले से भी काला मैं. बहकाने का प्याला मैं, तंत्र से लेकर श्लोक का..मालिक हूं मैं नौ लोक का..."

Advertisement
Read Time: 15 mins

Film Shaitaan Teaser : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. बीते दिन इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. इसके बाद अजय देवगन के फैंस में फिल्म के टीजर को लेकर उत्सुकता बढ़ गयी थी. वहीं टीजर को लेकर यूजर्स फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: ऑडियंस को कैसी लगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'? ये रहा पहला रिव्यू

टीजर में क्या है खास ?

फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में एक शैतान की मूर्ति दिखाई देती है और पीछे से एक डरावनी आवाज सुनाई देती है. वहीं शैतान की आवाज में एक शख्स कहता है कि "...यह पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है. काले से भी काला मैं. बेहकाने का प्याला मैं, तंत्र से लेकर श्लोक का..मालिक हूं मैं नौ लोक का..." फिल्म का टीजर देखकर समझ में आता है कि फिल्म में हमको काफी खौफनाक चीजें दिखाई देने वाली हैं.

Advertisement
Advertisement

अजय देवगन ने टीजर किया शेयर

अजय देवगन ने फिल्म शैतान का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "वह पूछेगा तुमसे एक खेल खेलोगे पर उसके बहकावे में मत आना". वहीं टीजर देखने के बाद मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं.

Advertisement

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

अजय देवगन की फिल्म का टीजर आने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि,"बेहतर होगा कि आप सिनेमा से संन्यास ले लें और अपनी पत्नी के लिए मैनेजर की नौकरी करें". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है,"सच बोलू तो टीजर देखकर बोरिंग फील हो रहा है, कुछ खास नहीं है और कुछ ज्यादा हिन डायलॉग बोल दिए हैं आर माधवन ने, जबकि मैं अजय देवगन का बहुत बड़ा फैन हूं. आई होप इसके बाद आने वाले टीजर, ट्रेलर लोगों को पसंद आए...शुभकामनाएं". वहीं एक और ने यूज  लिखा है,"कितने रीमेक इसके अलावा". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"बस गुजराती फिल्म का रीमेक".

src="" charset="utf-8">

यह भी पढ़ें : Kavita Krishnamurthy Birthday : जब 8 साल की उम्र में लता मंगेशकर के साथ मिला गाने का मौका, फिर बदल गई किस्मत