विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

Bollywood News : रामायण में हुई Sunny Deol की एंट्री, Ranbir Kapoor के साथ आएंगे नजर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai pallavi) फिल्म मेकर नितेश तिवारी (Nitesh tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayan) में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में साउथ एक्टर यश (Yash) भी दिखेंगे.

Read Time: 2 min
Bollywood News : रामायण में हुई Sunny Deol की एंट्री, Ranbir Kapoor के साथ आएंगे नजर

Bollywood News : एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai pallavi) का नाम इन दिनों सुर्खियों में है, खबरों के अनुसार यह दोनों फिल्म मेकर नितेश तिवारी (Nitesh tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayan) में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में साउथ एक्टर यश (Yash) भी दिखेंगे. खबर यह भी सामने आई है कि फिल्म रामायण (Ramayan) में सनी देओल (Sunny Deol) की भी एंट्री होने वाली है. हम आपको बताते हैं कि सनी देओल इस फिल्म में किसका किरदार निभाने वाले हैं?

यह भी पढ़ें :Bollywood News: Kartik Aaryan दिखे Farhan Akhtar के ऑफिस के बाहर, क्या फरहान की फिल्म कर रहे हैं कार्तिक?

रामायण में सनी देओल इस रोल में आएंगे नजर

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रामायण में सनी देओल की एंट्री पक्की मानी जा रही है. फिल्म में सनी देओल, भगवान हनुमान (Lord Hanuman) के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं फिल्म में रणबीर कपूर, राम (Ram) तो साई पल्लवी, सीता (Sita) और यश, रावण (Ravan) के रोल में नजर आएंगे.

फिल्म रामायण की शूटिंग अगले साल यानी 2024 में शुरू होने वाली है. अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है.

तीन पार्ट में बनेगी 'रामायण'

रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म रामायण आदिपुरुष (Adipurush) की तरह एक पार्ट में नहीं बनेगी. फिल्म रामायण को तीन भाग में बनाया जाएगा, जिसमें भगवान राम की शुरू से लेकर अंत तक की पूरी यात्रा दिखाई जाएगी.

यह भी पढ़ें :Happy Birthday Amitabh bachchan: 81 साल के हुए भोपाल के जमाई राजा, जीवन में बुरे दिन भी देखे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close