विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Bollywood News : शाहिद कपूर की फिल्म Deva हुई अनाउंस, अगले साल दशहरा में होगी रिलीज

शाहिद कपूर की फिल्म देवा अगले साल 2024 में 11 अक्टूबर को दशहरे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. जिसमें शाहिद एंग्री यंगमैन के अंदाज में नजर आ रहे हैं

Read Time: 2 min
Bollywood News : शाहिद कपूर की फिल्म Deva हुई अनाउंस, अगले साल दशहरा में होगी रिलीज

Bollywood New Movie : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा चर्चा बनी हुई है. दशहरे पर शाहिद कपूर ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवा' (Shahid Upcoming Film Deva) को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का पहला लुक (First Look) भी जारी कर दिया है.


शाहिद दिख रहे हैं एंग्री यंगमैन

 शाहिद कपूर की फिल्म देवा अगले साल 2024 में 11 अक्टूबर को दशहरे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. जिसमें शाहिद एंग्री यंगमैन के अंदाज में नजर आ रहे हैं, उनके हाथ में गन दिखाई दे रही है. शाहिद कपूर का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर रोशन एंड्रयूज कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ पूजा हेगड़े काम करते नजर आएंगी.
 

इसी साल हुआ है शाहिद का OTT डेब्यू

शाहिद कपूर ने इस साल 2023 में ही ओटीटी (OTT) पर भी डेब्यू किया है. शाहिद कपूर ने पहली वेब सीरीज 'फर्जी' से लोगों का दिल जीत लिया था. इस वेब सीरीज से दो अलग-अलग इंडस्ट्रीज के दिग्गज एक्टर अपना डेब्यू किया था. जहां एक ओर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर थे तो वहीं दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi), इस वेब सीरीज में उनके साथ के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर और रेजिना कैसांड्रा भी हैं. वेब सीरीज को फेमस जोड़ी राज-डीके ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रावण दहन के दौरान कंगना नहीं संभाल पायीं कमान, ट्रोलर्स ने 'झांसी की रानी' पर जमकर बरसाए तीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close