विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2024

Bollywood News : शाहरुख खान और सनी देओल के कमबैक पर रानी मुखर्जी ने क्या कहा? जानिए यहां

Rani Mukerji On Shahrukh And Sunny Comeback : एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने अपने कमबैक के बारे में बात करते हुए कहा कि,"वह हमेशा से बड़े पर्दे पर दिखना चाहती हैं और वह यह नहीं मानती की काम ना मिलने में उम्र कोई कारण है.

Read Time: 3 mins
Bollywood News : शाहरुख खान और सनी देओल के कमबैक पर रानी मुखर्जी ने क्या कहा? जानिए यहां

Rani Mukerji On Shahrukh And Sunny Comeback : रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) 90 के दशक की सबसे शानदार और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वहीं रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) के बारे में एक बात कही है. उन्होंने क्या कहा है, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Emmy Awards 2024 : 'द बियर' और 'सक्सेशन' का दिखा जलवा, जानिए किसने जीता अवार्ड, ये रही पूरी लिस्ट

अपने कमबैक के बारे में कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने अपने कमबैक के बारे में बात करते हुए कहा कि,"वह हमेशा से बड़े पर्दे पर दिखना चाहती हैं और वह यह नहीं मानती की काम ना मिलने में उम्र कोई कारण है. मैंने अपना डेब्यू 1996 में किया था. इसलिए मैं 90 के दशक की एक्ट्रेस होने का क्रेडिट पूरी तरह से नहीं ले सकती".

सनी-शाहरुख के कमबैक पर खुश हैं रानी

वहीं रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान और सनी देओल के कमबैक पर भी अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि,''जब आप शाहरुख खान और मेरे कलीग्स के कम बैक के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है''.

शाहरुख के साथ काम करना चाहती हैं रानी

पिछले कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब मीडिया ने रानी मुखर्जी से भविष्य में शाहरुख खान के साथ काम को लेकर सवाल किया तो रानी मुखर्जी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'तथास्तु', अब आने वाला समय बताएगा कि यह दोनों एक्टर्स फिर साथ नजर आते हैं या नहीं.

रानी मुखर्जी का वर्कफ्रंट

अगर रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म मैसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs. Chatterjee vs Norway) में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म रियल लाइफ बेस्ट कपल पर आधारित थी. यह फिल्म बीते साल मार्च में रिलीज हुई थी. इससे पहले रानी मुखर्जी बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ में नजर आयी थीं.

यह भी पढ़ें : Sidharth Malhotra Birthday: जब अपना निजी खर्चा निकालने के लिए मॉडलिंग करते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
... तो कुछ ऐसी है कालीन भैया की लाइफस्टाइल, बातचीत में खुद किया खुलासा
Bollywood News : शाहरुख खान और सनी देओल के कमबैक पर रानी मुखर्जी ने क्या कहा? जानिए यहां
The Family Man: Wife Shabana was against Manoj Bajpayee working in The Family Man, the actor revealed
Next Article
The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...
Close
;