विज्ञापन

Bollywood News: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने फिल्म के प्रमोशन में किया भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: दोनों एक्टर्स अलग-अलग इवेंट में हिस्सा लेकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. बीते दिन राजकुमार और तृप्ति एक इवेंट में पहुंचे, जहां इन दोनों एक्टर्स ने जमकर मस्ती की. जहां दोनों को डांस करते हुए भी देखा गया.

Bollywood News: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने फिल्म के प्रमोशन में किया भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. बता दें, जब से इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया है, दर्शक अपने पसंदीदा एक्टर्स को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. ये दोनों एक्टर्स भारत के हर एक बड़े शहर में फिल्म का प्रमोशन काफी जोश के साथ कर रहे हैं. वहीं राजकुमार और तृप्ति से जुड़ी एक बड़ी खबर हम आपको बताते हैं.

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने किया डांस

 बता दें, दोनों एक्टर्स अलग-अलग इवेंट में हिस्सा लेकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. बीते दिन राजकुमार और तृप्ति एक इवेंट में पहुंचे, जहां इन दोनों एक्टर्स ने जमकर मस्ती की. जहां दोनों को डांस करते हुए भी देखा गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक इवेंट के दौरान यह एक्टर्स भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं.

तृप्ति डिमरी का हुआ विरोध

बीते दिन यह खबर सामने आई थी कि राजस्थान के शहर जयपुर (Jaipur) में तृप्ति डिमरी का विरोध किया गया. एक रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए जयपुर जाने वाली थीं. वहीं इवेंट ऑर्गेनाइजर का कहना है कि एक्ट्रेस ने एन वक्त पर इवेंट में आना कैंसिल कर दिया.

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनके पोस्टर पर कालिख पोती. दूसरी तरफ एक्ट्रेस की टीम ने अपनी सफाई भी पेश की. यह फिल्म 11 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 अगर राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही स्त्री 3 (Stree 3) में नजर आने वाले हैं. जहां इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. इसके अलावा हम तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) दिवाली की मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें : Kangana Ranaut: कंगना रनौत की गांधी जयंती की पोस्ट पर हुआ बवाल, कहा-'देश के पिता नहीं..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kangana Ranaut: कंगना रनौत की गांधी जयंती की पोस्ट पर हुआ बवाल, कहा-'देश के पिता नहीं..'
Bollywood News: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने फिल्म के प्रमोशन में किया भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल
Ranbir Kapoor: Has Ranbir Kapoor entered 'Dhoom 4'? This director also won lottery
Next Article
Bollywood : क्या 'धूम 4' में हो चुकी है Ranbir Kapoor की एंट्री? इस डायरेक्टर की भी लगी लॉटरी
Close