Bollywood News: 'ब्लफ' करते हुए चोटिल हो गईं प्रियंका, सल्लू भाई ने शुरु की 'सिकंदर' की शूटिंग

Salman Khan News: सलमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " 'सिकंदर' की टीम के साथ ईद 2025 का इंतजार कर रहा हूं.'' अपनी इस पोस्ट में उन्होंने साजिद नाडियाडवाला, ए आर मुरुगादॉस और रश्मिका मंदाना को टैग किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Salman Khan New Film: फिल्मी में दुनिया में अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग रखने वाले सलमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में ये दोनों सितारे एक बार फिर चर्चा में हैं. जहां सल्लू भाई अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie) को लेकर न्यूज में हैं वहीं प्रियंका चोटिल हो गई हैं. देसी गर्ल प्रियंका अब ग्लोबल स्टार बन गई हैं. वे अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग (Bluff Shooting) में बिजी हैं. 

पहले जानिए चोटिल प्रियंका की कहानी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शूटिंग के दौरान की तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट करती रहती हैं. इस कड़ी में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह चोटिल नजर आ रही हैं. प्रियंका फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की उसमें उनकी गर्दन पर बड़ा सा कट का निशान साफ नजर आ रहा है.

Advertisement

Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा
Photo Credit: priyanka chopra Instagram

एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ये मेरे प्रोफेशनल फ्रंट का एक बड़ा जोखिम है.'' इसके आगे उन्होंने फिल्म का नाम लिखते हुए बताया कि उन्हें यह चोट स्टंट करते वक्त लगी. 'द ब्लफ' की बात करें तो इसमें प्रियंका समुद्री डाकू का किरदार निभा रही हैं, जो अपने परिवार की रक्षा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. फिल्म में वह कार्ल अर्बन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसका निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स ने किया है.

'द ब्लफ' की शूटिंग से पहले, प्रियंका ने कलाकारों और क्रू के साथ यॉट पार्टी का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "जब मैं कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करती हूं, तो मेरे लिए यह जानना बहुत जरूरी होता है कि इसे बनाने के लिए जो लोग साथ आते हैं, वे बेहतरीन हैं. हम अपने परिवार और घरों से दूर, एक साथ बहुत समय बिताते हैं, उस आर्ट के बारे में ही सोचते हैं, उसे जीते हैं, जिसके लिए हम कंट्रीब्यूट कर रहे हैं.''

पहले इन प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं PC

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 'लव अगेन' में दिखाई दी थीं. वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में जॉन सीना और इद्रिश इल्बा जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. हाल ही में प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग फ्रांस में की थी. इसके अलावा उनके पास 'सिटाडेल 2' भी है.

Advertisement

सलमान खान की 'सिकंदर' शुरु

सुपरस्टार सलमान खान ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें डायरेक्टर ए आर मुरुगादॉस और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में तीनों एक स्क्रीन की तरफ देख रहे हैं.

Advertisement
लुक की बात करें तो 'दबंग' स्टार ने लाइट पर्पल कलर की टीशर्ट के साथ सनग्लासेस पहने हुए हैं. वहीं साजिद ने ब्लैक टीशर्ट के ऊपर रेड कलर की जैकेट पहनी है, जबकि मुरुगादॉस ब्लू शर्ट में दिख रहे हैं. सलमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " 'सिकंदर' की टीम के साथ ईद 2025 का इंतजार कर रहा हूं.'' अपनी इस पोस्ट में उन्होंने साजिद नाडियाडवाला, एआर मुरुगादॉस और रश्मिका मंदाना को टैग किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को फिल्म के लिए लुक टेस्ट और फोटो शूट किया गया. इस साल ईद के मौके पर यानी 11 अप्रैल को सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' देखो और अगली ईद पर 'सिकंदर' से आकर मिलो.. आप सभी को ईद मुबारक.''

फिल्म के डिटेल्स से अभी नहीं उठाया गया है पर्दा

पिछले साल सलमान को पहली बार 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी थी. यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म 'वीरम' का रीमेक है. इसमें पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज़ गिल और राघव जुयाल भी हैं. इसके बाद उन्हें मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित जासूसी एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में देखा गया. इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' का सीक्वल है. सिकंदर' में रश्मिका मंदाना, सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. इससे पहले वह सलमान के साथ 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. सिकंदर फिल्म के डिटेल्स से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है.

यह भी पढ़ें : Chandu Champion Movie Review: फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में ताे कार्तिक चैंपियन, पर एक्टिंग में रह गए 'चंदू'

यह भी पढ़ें : Palak Muchhal: फेमस सिंगर ने 3000 बच्चों की जान बचायी, इमोशनल होकर क्या कहा? देखिए

Topics mentioned in this article