विज्ञापन

OTT पर काजोल और कृति का जलवा ! इस हफ्ते ये फिल्में-सीरीज होंगी रिलीज़ 

Bollywood News : काजोल (Kajol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म दो पत्ती 25 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netlix) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आया है.

OTT पर काजोल और कृति का जलवा ! इस हफ्ते ये फिल्में-सीरीज होंगी रिलीज़ 
Bollywood News

OTT Release :  सिनेमा लवर्स के लिए अक्टूबर का चौथा महीना बहुत ही खास होने जा रहा है. क्योंकि इस हफ्ते में काफी फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने जा रही हैं. वहीं अगर आप काम करते-करते बोर हो जाएं तो आप ओटीटी पर जाकर इन फिल्म और सीरीज का आनंद उठा सकते हैं. OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलेंगी, जिनमें दो पट्टी और ऐ-ज़िंदगी जैसी शानदार फ़िल्में शामिल हैं.  ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि 21 से लेकर 27 के बीच आप कौन सी फिल्म और सीरीज को किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं. 

दो पत्ती (Do Patti)

काजोल (Kajol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म दो पत्ती 25 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netlix) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आया है. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. अब आने वाले समय में पता चलेगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पांस मिलता है.

द लीजेंड ऑफ हनुमान 5 (The Legend Of Hanuman 5)

द लीजेंड ऑफ हनुमान का पांचवा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने जा रहा है. इस सीजन में भगवान हनुमान रावण की लंका में आग लगाते हुए दिखेंगे. यह सीजन 25 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगा.

ऐ जिंदगी (Aye Zindagi)

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. यह फिल्म 25 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज होगी. फिल्म में 26 साल के विनय की कहानी को दिखाया गया है. जिसको लिवर सिरोसिस है. वहीं डॉक्टर कहता है कि विनय के पास सिर्फ 6 महीने हैं. वहीं विनय लिवर ट्रांसप्लांट कराने का फैसला लेता है.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show)

कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो का अगला एपिसोड 26 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफोर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. वहीं इस शो में दो पत्ती की कास्ट नजर आएगी. जहां कपिल शर्मा से इस फिल्म की कास्ट हंसी- मजाक करते हुए नजर आएगी.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: अनूप जलोटा ने भी दी सलमान खान को सलाह, कहा- 'बिश्नोई समाज के मंदिर में.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: अनूप जलोटा ने भी दी सलमान खान को सलाह, कहा- 'बिश्नोई समाज के मंदिर में.. '
OTT पर काजोल और कृति का जलवा ! इस हफ्ते ये फिल्में-सीरीज होंगी रिलीज़ 
Bollywood News in Hindi Sharvari Wagh Intense Workout Wins Hearts
Next Article
Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !
Close