विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा की पहली झलक आई सामने

Devara First Look Released : देश भर के फैंस और दर्शक देवारा की दुनिया को देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे. देवारा की दुनिया से परिचय कराने वाली एक झलक आज प्रदर्शित की गई है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा की पहली झलक आई सामने

Devara First Look Released : मैन ऑफ मासेस एनटीआर अपनी आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म देवारा (Devara) में दहाड़ने और अपने अब तक के सबसे विशाल अवतार को दिखाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फीमेल लीड रोल निभा रही हैं और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम भूमिका में हैं. फिल्म निर्माता कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी. पहला भाग, देवारा भाग 1 दुनिया भर में 5 अप्रैल 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगा.

यह भी पढ़ें : Golden Globe Awards: ओपेनहाइमर के सिलियन मर्फी को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश भर के फैंस और दर्शक देवारा की दुनिया को देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. देवारा की दुनिया से परिचय कराने वाली एक झलक आज प्रदर्शित की गई. वीडियो में समुद्र, जहाज़ों और रक्तपात से भरी दुनिया नजर आ रही है. एनटीआर एक अलग और दमदार अवतार में देवारा के रूप में दहाड़ते नजर आ रहे हैं.

झलक में हर फ्रेम कोराटाला शिव द्वारा बनाई गई विशाल दुनिया के बारे में बताता है. यह शानदार झलक फिल्म के भव्य पैमाने और देवारा के किरदार का परिचय देती है. एनटीआर ने हर भाषा में अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले डायलॉग को परफेक्शन के साथ पेश कर सबको चौंका दिया.

फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको, नारायण और कई अन्य उल्लेखनीय अभिनेता हैं. देवारा नंदामुरी कल्याण राम द्वारा एक शानदार फिल्म है. जबकि इसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले बनाया गया है. वहीं मिकिलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण निर्माता हैं. इसका संगीत संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. श्रीकर प्रसाद इस प्रोजेक्ट के संपादक हैं. रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और प्रोडक्शन डिजाइन साबू सिरिल द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें : Raid 2 में इलियाना नहीं ये एक्ट्रेस करेगी अजय देवगन के साथ रोमांस, जानें कहां होगी फिल्म की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close