विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'फाइटर' के मेकर्स को बड़ा झटका, खाड़ी देशों में बैन हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म

Film Fighter News : एक तरफ दीपिका-ऋतिक के फैन इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी देशों में बैन कर दी गयी है.

Read Time: 2 min
Bollywood News : 'फाइटर' के मेकर्स को बड़ा झटका, खाड़ी देशों में बैन हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म

Film Fighter News : बॉलीवुड फिल्म फाइटर (Fighter) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अहम रोल में नजर आने वाले हैं. ऋतिक और दीपिका बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स हैं. एक तरफ दीपिका-ऋतिक के फैन इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी देशों में बैन कर दी गयी है.

क्यों हुई खाड़ी देशों में बैन ? 

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म फाइटर खाड़ी देशों में रिलीज नहीं हो पाएगी. इसकी वजह यह है कि जीसीसी सेंसर से फिल्म को मंजूरी नहीं मिली है. एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स फिल्म को जीसीसी सेंसर से मंजूरी दिलाने में नाकाम रहे. वहीं सेंसर स्क्रीनिंग 10 जनवरी को आयोजित की गई थी. जिसके बाद 23 जनवरी को आधिकारिक तौर पर घोषणा की गयी कि फिल्म फाइटर यूएई को छोड़कर लगभग सभी खाड़ी देशों में बड़ीं स्क्रीन पर नहीं दिखाई जाएगी.

फिल्म की एडवांस बुकिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि फिल्म के करीब 70000 टिकट्स बिक चुके हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म 25 करोड़ रुपये के आसपास की कमाई कर सकती है.

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं फिल्म में दीपिका-ऋतिक के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'द रोशन्स' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, राकेश रोशन ने शेयर किया फोटो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close