विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Bollywood News : फैन की हरकत देख गुस्से में आए Atif Aslam, बीच कॉन्सर्ट में दे डाली सलाह

आतिफ असलम अमेरिका के एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. तभी एक शख्स ने उन पर नोटों की बारिश कर दी. यह देखने के बाद आतिफ असलम ने परफॉर्म करना बंद कर दिया.

Read Time: 3 min
Bollywood News : फैन की हरकत देख गुस्से में आए Atif  Aslam, बीच कॉन्सर्ट में दे डाली सलाह
फाइल फोटो

Atif Aslam Concert in America : आतिफ असलम (Atif Aslam) एक बेहतरीन सिंगर हैं. उन्होंने अपने गानों से पाकिस्तान में ही नहीं, भारत में भी अपने दीवाने बनाए हैं. उन्होंने हिन्दी फिल्मों के लिए गाने गाकर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है. आतिफ असलम एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही उनके साथ एक चौंकाने वाली घटना हुई जिसने आतिफ को काफी नाराज कर दिया और उन्होंने बीच कॉन्सर्ट में गाना रोक दिया. आखिर मामला है क्या आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Singham 3 : रोहित शेट्‌टी ने शेयर की आग की लपटों वाली तस्वीर, लिखा- वर्क इन प्रोग्रेस, सिंघन अगेन


आतिफ ने बीच में गाना रोका

आतिफ असलम अमेरिका के एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. तभी एक शख्स ने उन पर नोटों की बारिश कर दी मतलब उन पर कुछ नोट उड़ाए. यह देखने के बाद आतिफ असलम ने गाना बीच में ही रोक दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फैन को दे दी सलाह

आतिफ ने बीच कॉन्सर्ट में उस शख्स को सलाह दे डाली. आतिफ ने कहा, 'मेरे दोस्त, मुझ पर पैसे बरसाने के बजाए आप इसे दान कर सकते हैं, मैं जानता हूं कि आप अमीर हैं, लेकिन पैसे बरसाने को अपमानजनक माना जा सकता है'.

आतिफ के बॉलीवुड में कई हिट गाने

आतिफ असलम को बॉलीवुड में पहला ब्रेक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने दिया था. साल 2005 में आई फिल्म 'जहर' (Zeher) के लिए उन्होंने 'वो लम्हे' गाना गया. इस गाने के बाद आतिफ सुर्खियों में आ गए थे. इसके अलावा आतिफ असलम ने 'बेइंतहा', 'पहली नजर में', 'तू जाने ना' जैसे सुपरहिट गाने गाकर बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब पति और बेटे की मौत से Anuradha Paudwal पूरी तरह टूट गईं थीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close