Advertisement

हॉर्न बजाने और पीछा करने पर Arijit Singh अपने फैन से हुए नाराज, कहा- कितनी बार हॉर्न बजाया?

अरिजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाइक से पीछा करते हुए फैंस को फटकार लगा रहे हैं. फैंस अरिजीत की एक तस्वीर चाहते थे, और इसलिए कार का पीछा कर रहे थे और हॉर्न बजा रहे थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) इन दिनों अपने नए गाने 'लेके प्रभु का नाम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अरिजीत ने ये गाना सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए गाया है. हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर एक फैन पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उस फैन ने सेल्फी के लिए उनकी गाड़ी का पीछा किया. कई बार हॉर्न बजाया, जिससे अरिजीत इरिटेट हो गए. उन्होंने गाड़ी रोकी और फैन को कहा कि अब तो वो उसे बिना सेल्फी लिए नहीं जाने देंगे.

अरिजीत सिंह ने फैन को लगाई फटकार

दरअसल, अरिजीत सिंह काफी शालीन किस्म के व्यक्ति हैं और उन्हें कभी गुस्सा होते हुए नहीं देखा गया, लेकिन इस वीडियो में वो गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि अरिजीत सिंह उस लड़के से पूछते हैं- 'तुम्हें पता है, तुमने कितनी बार हॉर्न बजाया?' हालांकि इस पर लड़का जवाब देता है 8-9 बार. फिर अरिजीत उसकी उम्र पूछते हैं, पता चलता है कि वो 22 साल का लड़का है. अरिजीत उस लड़के से कहते हैं कि वो यह सब उनके साथ सेल्फी के लिए कर रहा है? इसके बाद अरिजीत सिंह कहते हैं कि कोई बात नहीं, उन लोगों को दिक्कत होने दो तुम सेल्फी लेने आए थे फोन निकाल कर जल्दी से सेल्फी लो.

Advertisement

यह भी पढ़ें :Mallika Sherawat Birthday: पिता चाहते थे IAS ऑफिसर बनें मल्लिका, जानें कैसे एयर होस्टेस से बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Advertisement

अरिजीत सिंह का सलमान खान के साथ हुआ पैचअप

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के लिए अरिजीत सिंह ने पहली बार गाना गाया है. दरअसल साल 2014 में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच एक अवॉर्ड फंक्शन में मतभेद हो गए थे. इसके बाद सलमान और अरिजीत ने 9 साल तक एक दूसरे के साथ काम नहीं किया, लेकिन अब टाइगर 3 के लिए सलमान और अरिजीत सिंह साथ आए हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Tiger 3 का पहला गाना हुआ रिलीज, 9 सालों के बाद Salman Khan और Arijit Singh आए साथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: