विज्ञापन

"I want to talk..." तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ये पोस्ट 

Bollywood News: एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी आने आई वांट टू टॉक का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि बोलने को तो बहुत कुछ है. लेकिन फिर एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है.

"I want to talk..." तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ये पोस्ट 
Bollywood News

Bollywood News: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर है कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं. दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि इन दिनों अभिषेक बच्चन एक्ट्रेस निमृत कौर (Nimrat Kaur) को डेट कर रहे हैं और निमृत कौर ही ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की वजह हैं. इन खबरों के बीच अभिषेक बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. यह खबर उनकी फिल्म से जुड़ी है. जहां एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और काफी कुछ कहा है.

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट किया शेयर

एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म आई वांट टू टॉक का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि बोलने को तो बहुत कुछ है. लेकिन फिर एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है. फिल्म के पोस्टर के साथ ही अभिषेक ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है. वहीं एक्टर ने कैप्शन में कहा है कि फिल्म अगले महीने 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन बिना कपड़ों के खड़े हैं और वह अपना निकला हुआ पेट दिखा रहे हैं. इस पोस्ट को देखकर अभिषेक बच्चन के फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है.

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आप सबसे पहले जाकर ऐश्वर्या राय से बात कीजिए. दूसरे ने लिखा है कि आप निमृत या ऐश्वर्या के बारे में कुछ कहते क्यों नहीं. एक और यूजर ने लिखा है कि इतने विरोध के बाद भी अगर आप अफवाहों पर सफाई नहीं दे रहे इसका क्या मतलब है. बता दें, यह कंमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आखिर सच क्या है यह तो अभिषेक और ऐश्वर्या ही जानते हैं.

यह भी पढ़ें : Somy Ali Exclusive: 'लॉरेंस बेवकूफ है... हर गर्लफ्रेंड के साथ ये करते हैं सलमान', सोमी ने किए बड़े खुलासे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Somy Ali Exclusive: 'हर गर्लफ्रेंड के साथ ये करते हैं सलमान', सोमी ने किए बड़े खुलासे, लॉरेंस को लेकर ये कहा
"I want to talk..." तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ये पोस्ट 
Bigg Boss 18: Itarsi's Muskaan Bam evicted from Bigg Boss house, made identity with 'Anupama'
Next Article
Bigg Boss के घर से बेघर हुई मुस्कान बामने ! खबर के बाद फैन्स को लगा झटका 
Close