विज्ञापन

Bollywood News: अदनान सामी की मां का हुआ इंतकाल, सिंगर ने पोस्ट किया शेयर

Adnan Sami's mother passes away: सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के निधन की जानकारी दी है. पोस्ट में आप उनकी मां का फोटो भी देख सकते हैं.

Bollywood News: अदनान सामी की मां का हुआ इंतकाल, सिंगर ने पोस्ट किया शेयर
Adnan Sami's mother passes away

Adnan Sami's mother passes away: बॉलीवड प्लेबैक सिंगर, कंपोजर और म्युजिशियन अदनान सामी (Adnan Sami) पर दुखों का पहाड़ टूटा है. बता दें, उनकी मां का  इंतकाल हो गया है. यह खबर आने के बाद उनके फैंस और चाहने वाले काफी शॉक्ड हैं. वहीं सिंगर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. उनकी मां 77 साल की थीं, सिंगर की मां की इंतकाल की वजह अभी लोगों के सामने नहीं आई है. अदनान सामी वह सिंगर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है.

पोस्ट किया शेयर

सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के इंतकाल की जानकारी दी है. पोस्ट में आप उनकी मां का फोटो भी देख सकते हैं. वहीं, पोस्ट शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा कि अत्यंत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मां बेगम नौरानी सामी खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं. हम गहरे दुख में डूबे हैं. वह एक अविश्वसनीय महिला थीं. जिन्होंने अपने संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के साथ प्यार और खुशी साझा की. हम उनको बहुत याद करेंगे, कृपया उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें.

सेलिब्रिटीज और फैंस ने दिया सांत्वना

अदनान सामी के पोस्ट पर उनके फैंस और सेलिब्रिटीज अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं. एक्ट्रेस मिनी ठाकुर ने कमेंट में लिखा कि प्रिय अदनान मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है. आपके परिवार को शक्ति प्रदान करने की कामना करती हूं. वहीं इस पोस्ट पर अदनान के फैंस भी सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं. आज के समय अदनान सामी बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं. जिन्होंने इंडस्ट्री में काफी हिट गाने गए हैं. एक समय ऐसा भी आया था जब हर एक एक्ट्रेस अदनान सामी के म्यूजिक वीडियो में नजर आती थी. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से लेकर दिया मिर्जा (Dia Mirza) और तमाम एक्ट्रेस का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की कंफर्म लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन सेलिब्रिटी मचाएंगे धमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में जाने से पहले एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने NDTV से क्या कहा, जानिए?
Bollywood News: अदनान सामी की मां का हुआ इंतकाल, सिंगर ने पोस्ट किया शेयर
Rajkumar Hirani: Rajkumar Hirani will be awarded Kishore Kumar Award by Madhya Pradesh Government.
Next Article
राजकुमार हिरानी को MP सरकार देगी 'किशोर कुमार सम्मान', जानें पुरस्कार की खासियत
Close