विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

गैंगस्टर बनने जा रहे हैं रणबीर कपूर, इस तारीख को होगा " एनिमल " का टीजर आउट

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं, वहीं अनिल कपूर उनके पिता बने हैं जो अपने बेटे के साथ टूटे रिश्तों को जोड़ने की कोशिश करते हैं. बॉबी देओल एक पुलिस वाले का कैरेक्टर निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
गैंगस्टर बनने जा रहे हैं रणबीर कपूर, इस तारीख को होगा

जैसा कि हम जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का 28 सितंबर को जन्मदिन है. इस मौके पर मेकर्स ने उनके जन्मदिन पर खास तैयारियां की हैं. सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनके फैंस को फिल्म का टीजर तोहफे में दिया जाएगा. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी अहम कैरेक्टर में नजर आएंगे.

मेकर्स रणबीर कपूर के बर्थडे को बनाएंगे ख़ास

सूत्रों के मुताबिक मेकर्स एनिमल के टीज़र को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. अभी टीजर का एक रफ कट तैयार हो चुका है, इसको रणबीर कपूर के जन्मदिन वाले दिन सबके सामने लाया जाएगा. अगर ऐसा नहीं हो पाया  तो टीम की कोशिश है कि फिल्म का  मोशन पोस्टर तो जरूर रिलीज कर दिया जाए.

एनिमल में रणबीर बने हैं गैंगस्टर

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं, वहीं अनिल कपूर उनके पिता बने हैं जो अपने बेटे के साथ टूटे रिश्तों को जोड़ने की कोशिश करते हैं. बॉबी देओल एक पुलिस वाले का कैरेक्टर निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

अक्षय और ट्विंकल से इंस्पायर्ड हैं रॉकी और रानी की स्टोरी

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कर लिया है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी यह फिल्म चर्चा में है, क्योंकि करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म के लीड कैरेक्टर कहीं ना कहीं अक्षय और ट्विंकल से इंस्पायर्ड हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अक्षय और ट्विंकल के बीच ऐसी दोस्ती देखी थी. मैं उनके साथ कई बार डिनर करने गया और घुमा भी. मैंने देखा है उनकी दोस्ती में गजब का कंफर्ट है.

अपना पी.आर खुद देखते हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपना पी.आर खुद मैनेज करते हैं. यह करण जौहर भी बता चुके हैं कि रणबीर सोशल मीडिया पर हैं पर अपनी पहचान छुपा रखी है वह दूसरे का अकाउंट देखते हैं पर खुद पोस्ट नहीं करते.

यह भी पढ़ें: अशोकनगर की कृतिका कैसे बनी सीरीज Bambai meri jaan की एक्ट्रेस, एनडीटीवी को बताया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close