विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Birthday Special: कभी फिल्मों में नहीं आना चाहते थे Prabhas, इस फिल्म से किया था डेब्यू

प्रभास ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ईश्वर (Eeswar) से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह राघवेंद्र (Raghavendra), योगी (Yogi), बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आए,

Read Time: 2 min
Birthday Special:  कभी फिल्मों में नहीं आना चाहते थे Prabhas, इस फिल्म से किया था डेब्यू

Happy Birthday Prabhas : फिल्म बाहुबली (Baahubali) से दुनिया भर में खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) का 23 अक्टूबर को जन्मदिन है. आज प्रभास 44 साल के हो गए हैं. प्रभास का जन्म साल 1979 में चेन्नई (Chennai) में हुआ था. फिल्म बाहुबली से उनको देश और दुनिया में एक नई पहचान मिली.

इस फिल्म से किया था फिल्मों में डेब्यू
प्रभास ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ईश्वर (Eeswar) से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह राघवेंद्र (Raghavendra), योगी (Yogi), बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आए, लेकिन फिल्म बाहुबली ने प्रभास को एक नई पहचान दी.

होटल बिजनेस में जाना चाहते थे प्रभास
प्रभास ने अपने एक इंटरव्यू में खाने को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. उन्होंने बताया था कि अगर वह एक्टर न होते तो होटल बिजनेस का काम कर रहे होते. उनको बटर चिकन और बिरयानी काफी पसंद है.


 अफेयर की खबरें आई थी सामने

आपको बता दें प्रभास और अनुष्का शेट्टी के अफेयर की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं. चर्चा तो यह भी थी कि प्रभास ने फिल्म साहो (Saaho) के लिए अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के नाम की सिफारिश की थी, लेकिन ज्यादा वजन होने के कारण मेकर्स ने बाद में उनकी जगह श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कास्ट कर लिया था.

फिल्म सालार में नजर आएंगे प्रभास
प्रभास फिल्म सालार (Salaar) में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे तेलुगु, कन्नड़, मलयालम समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इससे पहले आई उनकी फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में फिल्म सालार से हर किसी को काफी उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Malaika Arora : जब खुद से 11 साल छोटे इस एक्टर को दिल दे बैठी यह एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close