Bigg Boss OTT 3: इंतजार हुआ खत्म, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने!

Bigg Boss OTT 3 Release Date: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नई अपडेट सामने आ रही है. इसके बाद दर्शक भी नई-नई जानकारी लेने में काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bollywood News: बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है

Bigg Boss OTT 3 Release Date: बिग बॉस सीजन (Bigg Boss Season) के चाहने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है. जहां कुछ दिनों पहले इस सीजन के बारे में मेकर्स ने अनाउंसमेंट किया था. इसके अलावा यह खबर भी सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि सच क्या है, यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है.

इस दिन होगा रिलीज

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नई अपडेट सामने आ रही है. इसके बाद दर्शक भी नई-नई जानकारी लेने में काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 अगले महीने जून में जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज होने जा रहा है. जहां शो के चाहने वाले इसको इस ओटीटी पर घर बैठे अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.

Advertisement

अनिल कपूर करेंगे होस्ट

वहीं सलमान खान के चाहने वालों के लिए भी एक बुरी खबर है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. शो को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने जा रहे हैं. जहां वह शो में मौजूद कंटेस्टेंट की फटकार लगाते हुए नजर आने वाले हैं. यह खबर कहीं ना कहीं उन लोगों के लिए अच्छी है जो अनिल कपूर के फैंस हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो इस सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसमें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विस यादव (Elvish Yadav) ने ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा था. वहीं यह सीजन भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ था.

Advertisement

ये भी पढ़े: Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा

Advertisement