Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग

Bigg Boss OTT 3 Latest: बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है. जिसको ट्रॉफी नहीं बल्कि 25 लाख रुपए चाहिए. वह कंटेस्टेंट कोई नहीं बल्कि एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हैं. जिन्होंने बीते दिनों अरमान मलिक (Armaan Malik) से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Bigg Boss OTT 3 Latest: आजकल बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) हर दर्शक की पहली पसंद बना हुआ है. जहां हर दिन इस शो में कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. वहीं शो के कंटेस्टेंट दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे. बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है, जिसको ट्रॉफी से कोई लेना देना नहीं है. उनको सिर्फ 25 लाख रुपए की जरूरत है. आखिर वह कंटेस्टेंट है कौन, चलिए आपको बताते हैं.

रणवीर शौरी ने कही ये बात

बता दें, बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है. जिसको ट्रॉफी नहीं बल्कि 25 लाख रुपए चाहिए. वह कंटेस्टेंट कोई नहीं बल्कि एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हैं. जिन्होंने बीते दिनों अरमान मलिक (Armaan Malik) से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया. बिग बॉस अपने अंत की ओर बढ़ रहा है. वहीं इस समय नए-नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं. अब फिनाले में सिर्फ 8 दिन ही बचे हैं और सारे कंटेस्टेंट अपनी-अपनी भावनाएं एक दूसरे के साथ शेयर भी कर रहे हैं. आखिर यह शो कौन जीतेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

Advertisement

एपिसोड में ये था खास

हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि रणबीर शौरी को बिग बॉस के घर में तीन सदस्यों को नॉमिनेट करने और अरमान मलिक को बचाने की पावर दी गई. वहीं, सना मकबूल (Sana Makbul) बाहरवाली बनी थीं. ऐसे में उनको तो नॉमिनेट नहीं किया जा सकता था, लेकिन बचे हुए कंटेस्टेंट में से रणबीर ने शिवानी कुमारी (Shivani Kumari), विशाल पांडे (Vishal Pandey) और लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) को चुना.

Advertisement

'क्या मैं ट्रॉफी का अचार डालूंगा'

रणवीर ने अरमान से बात करते हुए कहा कि, मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपए में दिलचस्पी है. मुझे 25 लाख रुपए की जरूरत है. इस बात पर अरमान ने कहा कि पैसे तो ट्रॉफी के साथ ही मिलेंगे तब रणवीर ने कहा कि ट्रॉफी का मैं क्या अचार डालूंगा. रणवीर ने आगे कहा कि जैसे ही मैं यहां से बाहर जाऊंगा, सबसे पहले तो अपना मोबाइल बंद करूंगा, फिर घर जाऊंगा. अच्छी फिल्म लगाऊंगा. रबड़ी खाऊंगा और ठंडी बियर पीयूंगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : TOP OTT Shows: 'पंचायत 3' बनी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज, 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को पछाड़ा