Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट

Bigg Boss OTT 3: शो से जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में भी अलग-अलग जानकारी दर्शकों को देखने को मिल रही हैं. यह खबर सामने आई है कि मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट को फाइनल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, इसका फर्स्ट लुक लोगों के सामने भी आ चुका है. जहां हर रोज इस शो से जुड़ी खबरें भी लोगों के सामने आती रहती हैं. वहीं शो को इस बार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं करेंगे. बता दें, इस शो को अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने जा रहे हैं. जहां बीते दिनों अब अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसमें अनिल कपूर भी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. खबरों के अनुसार इस शो में कुछ युटयूबर्स भी एंट्री करने वाले हैं.

इन युटयूबर्स की भी होगी एंट्री

शो से जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में भी अलग-अलग जानकारी दर्शकों को देखने को मिल रही हैं. वहीं, रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट को फाइनल कर दिया है. इस शो में कई पॉपुलर युटयूबर्स भी देखने को मिलेंगे. जिसमें सबसे पहले नाम अरमान मलिक (Armaan Malik) का आता है. कहा जा रहा है कि अरमान को अनिल कपूर के शो के लिए साइन कर लिया गया है. बता दें, अरमान कपूर अपनी दो शादियों को लेकर चर्चाओं में आए थे.

Advertisement

और कौन आ सकता है नज़र ? 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभि और नियू (Abhi and Niyu) को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. यह कपल अपने प्रोजेक्ट फॉलोइंग लव के लिए काफी चर्चित हैं. इनकी यूट्यूब पर 5.7 मिलियन सब्सक्राइबर और 2.8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. साथ में यह भी कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया सेंसेशन खुशी चौधरी (Khushi Choudhary) और विवेक चौधरी (Vivek Choudhary) भी इस शो में आ सकते हैं. हालांकि इनको लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 20 जून को होने जा रहा है. जिसको लेकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा

Advertisement