विज्ञापन

Bigg Boss के घर से बेघर हुई मुस्कान बामने ! खबर के बाद फैन्स को लगा झटका 

Bigg Boss 18 Latest: रिपोर्ट के अनुसार खबर आ रही है कि नॉमिनेट होने के बाद अनुपमा की बेटी यानी सीरियल में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने घर से बेघर हो गई है. 

Bigg Boss के घर से बेघर हुई मुस्कान बामने ! खबर के बाद फैन्स को लगा झटका 
Bigg Boss 18 Latest

Bigg Boss 18 Latest: इन दिनों बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. जहां शो में दर्शकों को काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां शो में कंटेस्टेंट अपना गेम काफी शानदार तरीके से खेल रहे हैं. आपको शो में प्यार, लड़ाई, दुश्मनी पहले दिन से देखने को मिल रही है. इस रियलिटी शो को शुरू हुए तीन हफ्ते होने वाले हैं और इन हफ्तों में घर से सिर्फ एक ही सदस्य बेघर हुआ है. सलमान के शो से हेमा शर्मा (Hema Sharma) सबसे पहले एविक्ट हुई थीं. जहां बिग बॉस के तीसरे हफ्ते में एक और कंटेस्टेंट बेघर हो गया है.

अनुपमा की बेटी हुई बेघर

रिपोर्ट के अनुसार खबर आ रही है कि नॉमिनेट होने के बाद अनुपमा की बेटी यानी सीरियल में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने (Muskan Bamne) घर से बेघर हो गई है. बिग बॉस तक ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि मुस्कान बामने घर से बेघर हो गई हैं. 'एक्सपायरी सून' टैग के कारण उनको घर से बाहर कर दिया गया है. बता दें, शो में पहले दिन से ही मुस्कान कुछ ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आ रही थीं. जहां उनको तीसरे हफ्ते में ही बेघर कर दिया गया. मुस्कान सीरियल अनुपमा से सुर्खियों में आई हैं. जहां अनुपमा में उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया.

इटारसी की हैं मुस्कान बामने

बता दें, एक्ट्रेस मुस्कान बामने मध्य प्रदेश के इटारसी की रहने वाली हैं. जहां मुस्कान का नाम उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. जिन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाकर खुद का और परिवार का ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है. मुस्कान जब सीरियल अनुपमा की शूटिंग कर रही थीं. उस वक्त वह समय निकालकर अपने परिवार के बीच इटारसी आया- जाया करती थीं. अनुपमा छोड़ने के बाद मुस्कान के फैंस यह सोचकर शॉक्ड हो गए थे कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि एक्ट्रेस को इतना हाई टीआरपी का शो छोड़ना पड़ा.

यह भी पढ़ें : 

Somy Ali Exclusive: 'हर गर्लफ्रेंड के साथ ये करते हैं सलमान', सोमी ने किए बड़े खुलासे, लॉरेंस को लेकर ये कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
"I want to talk..." तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ये पोस्ट 
Bigg Boss के घर से बेघर हुई मुस्कान बामने ! खबर के बाद फैन्स को लगा झटका 
Avinash Tiwary Exclusive: When he lost 12 kgs in 17 days for 'Laila Majnu', he told the whole story
Next Article
Avinash Tiwary Exclusive: 'लैला मजनू' के लिए 17 दिनों में घटाया 12 KG वजन, सुनाया वो किस्सा
Close