विज्ञापन

Bhool Bhulaiyaa 3 : क्या 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन बनेंगे मंजुलिका? मत देखना ये फोटो

Bhool Bhulaiyaa 3: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है. फोटो भूल भुलैया 3 के सेट की बताई जा रही है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन मंजुलिका के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Bhool Bhulaiyaa 3 : क्या 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन बनेंगे मंजुलिका? मत देखना ये फोटो
Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इस फिल्म में दर्शकों को रूह बाबा और मंजुलिका के बीच एक तगड़ी लड़ाई देखने को मिलेगी. वहीं इस फिल्म को लेकर काफी तरह-तरह की चर्चा दर्शकों के सामने आ रही हैं. हाल ही में भूल भुलैया 3 के सेट से कार्तिक आर्यन की ऐसी फोटो वायरल हुई है. जिसमें कार्तिक आर्यन मंजुलिका के वेश में नजर आ रहे हैं. 

क्या कार्तिक आर्यन बनने जा रहे हैं 'मंजुलिका'

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है. फोटो भूल भुलैया 3 के सेट की बताई जा रही है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन मंजुलिका के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में कार्तिक आर्यन लंबे-लंबे बाल और नाखून लगाए दिख रहे हैं. कार्तिक आर्यन का यह लुक दर्शकों को काफी डरा रहा है. इस फोटो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि भूल भुलैया 3 बेहद दिलचस्प होने वाली है. कार्तिक आर्यन का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

ये एक्टर्स भी आएंगे नजर

फिल्म भूल भुलैया 3 में कार्तिक के अलावा तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri), विद्या बालन (Vidya Balan), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जैसे तमाम बड़े दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, दर्शक फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. माधुरी दीक्षित के लुक को लेकर अभी मेकर्स ने कुछ भी खुलासा नहीं किया है. फिल्म दिवाली के मौके पर दर्शकों के बीच में आने वाली है. वहीं दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : जब आलिया भट्ट ने गाया ऊं अंतवा मावा... सामंथा के सामने फिसली जुबान ! फिर हुआ ये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जब आलिया भट्ट ने गाया ऊं अंतवा मावा... सामंथा के सामने फिसली जुबान ! फिर हुआ ये
Bhool Bhulaiyaa 3 : क्या 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन बनेंगे मंजुलिका? मत देखना ये फोटो
Bollywood Akshay Kumar Statement on Marriage of Heroines
Next Article
शादी के बाद हीरोइनों के साथ होता है ये, फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने किया खुलासा
Close