... तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना

Fashion Tips for Monsoon Styling : मानसून फैशन का मतलब है स्टाइलिश और कंफर्टेबल रहते हुए मौसम को एन्जॉय करना. बता दें कि विदिशा 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
...तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना

Bhabhi Ji Ghar Per Hai : TV के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम का रोल अदा करने वाली विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने मानसून फैशन ट्रेंड्स पर बात की. उन्होंने कहा कि वह मानसून में नायलॉन (Nylon) और पॉलिएस्टर (Polyester) जैसी सिंथेटिक मटेरियल पहनना पसंद करती हैं, क्योंकि वे मॉइश्चर-रेजिस्टेंस (Moisture Resistance)  है और जल्दी सूख जाते हैं. मानसून फैशन का मतलब है स्टाइलिश और कंफर्टेबल रहते हुए मौसम को एन्जॉय करना. बता दें कि विदिशा 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं.

"मेरी पसंदीदा लुक.... "

फैशन एंड स्टाइलिंग पर विदिशा ने कहा कहा, "बारिश के मौसम में, आपको स्टाइल से समझौता करने की जरूरत नहीं है. जब बारिश शुरू होती है, तो मैं नायलॉन और पॉलिएस्टर जैसे सिंथेटिक कपड़े पहनना पसंद करती हूं, जो मॉइश्चर को सोख लेते हैं और जल्दी सूख जाते हैं. विदिशा ने कहा, "मेरा पसंदीदा लुक एक स्टाइलिश वाटरप्रूफ जैकेट है, जिसे कलरफुल वाटरप्रूफ फुटवियर के साथ पेयर करना, और अपने आउटफिट में स्टाइल जोड़ने के लिए एक ट्रेंडी, कॉम्पैक्ट छाता ले जाना न भूलें. "

❝ मैं बारिश में हैवी कॉटन और वूलन कपड़ों को पहनने से बचती हूं, क्योंकि इन्हें सूखने में ज्यादा समय लगता हैं. मुझे ज्यादा आकर्षक दिखने के लिए ब्राइट और बोल्ड प्रिंट वाले कपड़े पहनना पसंद है. प्लास्टिक जूलरी इस मौसम में फैशनेबल बने रहने के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. ❞

विदिशा श्रीवास्तव

TV & फिल्म एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें : 

Bigg Boss OTT 3 में ये Contestant वसूल रहा मोटी फीस... जानिए नाम

ऐसी है पर्सनल लाइफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विदिशा ने तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने छोटे पर्दे पर भी कई हिट शो दिए. विदिशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखती हैं. उन्होंने साल 2018 में सायक पॉल संग बनारस में सात फेरे लिए. शादी के पांच साल बाद, पिछले साल जुलाई में कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें : 

इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मज़ा ! OTT पर रिलीज़ हो रहीं ये फिल्में