Bastar On OTT: कल से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'बस्तर', जानें कब और कहां देखें ये फिल्म 

Bastar On OTT Released: मेकर्स उन दर्शकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, जिन्होंने फिल्म बस्तर सिनेमाघरों में नहीं देखी है. बता दें, यह फिल्म कल यानी 17 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बस्तर'

Bastar On OTT Released: अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म बस्तर (Bastar) 15 मार्च 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. बता दें, अदा शर्मा के लिए यह साल काफी अच्छा रहा, क्योंकि उनकी सीरीज सनफ्लावर 2 (Sunflower 2) भी इस साल ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. इसके बाद उनकी फिल्म बस्तर भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. चलिए हम आपको बताते हैं इस फिल्म को आप कब और कहां देख सकते हैं.

ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बस्तर'

मेकर्स उन दर्शकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, जिन्होंने फिल्म बस्तर सिनेमाघरों में नहीं देखी है. बता दें, यह फिल्म कल यानी 17 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने जा रही है. मेकर्स उन दर्शकों के लिए एक तोहफा लेकर आए हैं, जो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं. वह घर बैठे साथियों के साथ इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.

Advertisement

कहानी में यह है खास

फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरज माधवन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. जहां वह बस्तर में नक्सलियों से लड़ती हुई दिखाई देंगी. बता दें, इस फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जो आपत्तिजनक हैं और जिनको आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते. क्योंकि फिल्म में काफी हिंसक दृश्य दिखाए गए हैं. जिनको देखना हर किसी के बस में नहीं है. अब अदा के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने किया है. इससे पहले सुदीप्तो सेन फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बीते साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं !