विज्ञापन

Baba Siddique Death : बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सदमे में सलमान खान ! परिवार ने लिया ये फैसला

Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान के परिवार को उनको लेकर काफी डर लग रहा है. जहां मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा और कड़ी कर दी है.

Baba Siddique Death : बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सदमे में सलमान खान ! परिवार ने लिया ये फैसला
Baba Siddique Death

Baba Siddique Death: बीते 12 अक्टूबर को मुंबई (Mumbai) में एक ऐसी घटना हुई जिसने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ आम लोगों को हिलाकर रख दिया. NCP नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की कुछ बाइकसवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना की जानकारी खुद बिश्नोई गैंग (Bishnoi Gang) ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि वह ऐसा करना नहीं चाहते थे लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के करीबियों को इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. जानकारी के लिए बता दें कि बिश्नोई गैंग काफी लंबे समय से सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ है. यही नहीं, कई बार एक्टर को जान से मारने की भी कोशिश हो चुकी है. ऐसे में अब सलमान खान की सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया गया है. ताज़ा घटना के बाद से साथ ही सलमान खान के परिवार ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया.  

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की तस्वीर (Photo - IANS) 

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की तस्वीर (Photo - IANS) 

सलमान खान के परिवार वालों को लग रहा है डर

दरअसल, बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान के परिवार को उनको लेकर काफी डर लग रहा है. जहां मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा और कड़ी कर दी है. वहीं, सलमान खान के परिवार ने फैसला लेते हुए अपील की है कि सलमान खान ना तो किसी दोस्त और ना ही किसी रिश्तेदार से मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पूरी तरीके से टूट गए हैं और उनको नींद आने में भी काफी दिक्कत हो रही है.

बाबा सिद्दीकी की मौत से सलमान को लगा सदमा

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान काफी दर्द में हैं. जब एक्टर बाबा को अस्पताल से देखकर घर लौटे तो वह सो नहीं पा रहे थे. वहीं, सलमान उनके बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) से भी संपर्क में बने हुए थे. यह भी दावा किया गया था कि एक्टर ने फोन पर अंतिम संस्कार से सभी डिटेल सिद्दीकी से ली थी. बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनकर सलमान खान बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) छोड़कर तुरंत वहां पहुंच गए थे.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक हुआ कन्फर्म? चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक हुआ कन्फर्म? चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
Baba Siddique Death : बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सदमे में सलमान खान ! परिवार ने लिया ये फैसला
Pooja Bhatt: Pooja Bhatt got angry at those who shouted Jai Shri Ram in the metro, got trolled
Next Article
Metro में लोगों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, तो... भड़क उठीं महेश भट्ट की बेटी
Close