Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी को नहीं मिल रही रहने की जगह, कही यह बात

Ram Mandir Inauguration :  एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें अयोध्या में काफी परेशानी हो रही है. उन्हें अयोध्या आए दो दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक रहने के लिए जगह नहीं मिली है.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
सुनील लहरी को नहीं मिल रहा है अयोध्या में कमरा

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज शामिल होने जा रहे हैं. दूसरी तरफ रामायण के राम-लक्ष्मण और सीता यानी अरुण गोविल (Arun Govil), दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) और सुनील लहरी (Sunil lahri) भी अयोध्या पहुंच गए हैं. वहीं सुनील लहरी से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा का माफीनामा, लिखा-'लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं'

रामायण के लक्ष्मण को अयोध्या में नहीं मिल जगह 

एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें अयोध्या में काफी परेशानी हो रही है. उन्हें अयोध्या आए दो दिन हो गए हैं लेकिन उन्हें अभी तक रहने के लिए जगह नहीं मिली है. होटल के सभी कैमरे भरे हुए हैं और उन्हें चिंता है कि उद्घाटन के समय तक वह कहां रुकेंगे और समारोह में कैसे शामिल होंगे. यह उम्मीद जताई जा रही है कि अयोध्या में उनको जल्द रहने के लिए जगह मिल जाएगी.

सड़कों पर घूमते नजर आए राम, लक्ष्मण और सीता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राम, सीता और लक्ष्मण यानी अरुण, दीपिका और सुनील सड़क पर घूमते हुए नजर आए. यह तीनों ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दिए. इन तीनों को देखकर इनके फैंस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहै थे.

Advertisement

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे यह सेलिब्रिटीज

सूत्रों से खबर मिली है कि 22 तारीख को जो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. उसमें बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटी शामिल होने जा रहे हैं. इन सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे एक्टर शामिल होंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Arun Govil News : प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी में हैं 'राम-लक्ष्मण और सीता', दर्शकों को देंगे यह तोहफा

Topics mentioned in this article