विज्ञापन
Story ProgressBack

Atif Aslam Fan: शो के दौरान आतिफ असलम के फैन ने स्टेज पर चढ़कर ऐसे किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

Atif Aslam News: आतिफ असलम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गाना गाने के दौरान उनकी एक फैन उनसे आकर लिपट जाती है और उन्हें प्रोपेस भी करती है.

Read Time: 2 min
Atif Aslam Fan: शो के दौरान आतिफ असलम के फैन ने स्टेज पर चढ़कर ऐसे किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

Atif Aslam News: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) की आवाज का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि भारत में भी काफी लंबी तादाद पर हैं. कुछ सालों से आतिफ असलम बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखे हुए हैं. कुछ दिनों पहले सूत्रों से यह खबर आई थी कि वह बॉलीवुड में दोबारा वापसी कर रहे हैं. हाल ही में अतिफ बांग्लादेश के ढाका में अपना परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे. जहां एक फैन ने उनके साथ एक ऐसी हरकत की जिसको लेकर आतिफ असलम दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं. आखिर उनके साथ हुआ क्या है, हम आपको बताते हैं.

आतिफ असलम से लिपट गई उनकी फैन

आतिफ असलम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें आप देख सकते हैं कि आतिफ 'दमा दम मस्त कलंदर' गाना गा रहे हैं. उस वक्त उनकी एक फैन स्टेज पर चढ़ गई और सिंगर से लिपट गई. आतिफ बार-बार उनको छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह उनको छोड़ ही नहीं रही थी. जिसके बाद में सिंगर ने भी उनको गले से लगा लिया.

जब 'आतिफ' को किया किस

वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि उस फैन ने आतिफ असलम का हाथ चूम लिया और उनको 'आई लव यू' भी कहा. वहीं आतिफ के पास में उनके सिक्योरिटी गार्ड को भी देख सकते हैं जो आतिफ असलम के फैन पर नजर बनाए हुए हैं.

आतिफ असलम को भारत में बैन किया गया था

बता दें, आतिफ असलम को बॉलीवुड में बैन कर दिया गया था. आतिफ के अलावा और तमाम पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भी बैन किया गया था. लगभग 7 सालों बाद आतिफ बॉलीवुड फिल्म लव स्टोरी ऑफ 90 (Love Story of 90) में अपना संगीत देने जा रहे हैं.

ये भी पढ़े: "शादी ही नहीं अंतिम संस्कार में भी जाने से होती है गाढ़ी कमाई", इस एक्टर ने बॉलीवुड सितारों के खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close