विज्ञापन
Story ProgressBack

Arti Singh Sangeet Ceremony: आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये सेलिब्रिटीज, 25 अप्रैल को लेंगी सात फेरे

Arti Singh Deepak Chauhan Sangeet: मुंबई में बीती रात आरती सिंह की संगीत सेरेमनी होस्ट की गई. जिसमें वह ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी सुंदर नजर आ रही थीं. वहीं दीपक भी व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे थे.

Read Time: 2 min
Arti Singh Sangeet Ceremony: आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये सेलिब्रिटीज, 25 अप्रैल को लेंगी सात फेरे

Arti Singh Deepak Chauhan Sangeet: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही शादी करने जा रही हैं. जहां उनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बीते दिन उनका मेहंदी फंक्शन संपन्न हुआ, जिसमें काफी सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. बीती रात आरती की संगीत सेरेमनी भी होस्ट की गई. इस सेरेमनी में भी काफी सितारे नजर आए. बता दें, आरती 25 अप्रैल को दीपक चौहान (Deepak Chauhan) के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं.

संगीत सेरेमनी की गई होस्ट

मुंबई में बीती रात आरती सिंह की संगीत सेरेमनी होस्ट की गई. जिसमें वह ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी सुंदर नजर आ रही थीं. वहीं दीपक भी व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे थे. यह कपल अपने पारिवारिक मित्रों के अलावा वहां आए मेहमानों के साथ भी पोज देते हुए नजर आए.

गोविंदा की भांजी है आरती सिंह

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा (Govind) की भांजी हैं. इसके अलावा आरती कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कृष्णा (Krushna) की बहन हैं. कुछ समय से मीडिया में यह अफवाहें आती रही हैं कि कृष्णा और आरती के साथ उनके मामा गोविंदा के संबंध ठीक नहीं हैं. यह लोग आपस में बात भी नहीं करते. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि शादी के दिन गोविंदा इस समारोह में शिरकत करने के लिए आते हैं या नहीं. लेकिन, इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

मेहंदी सेरेमनी में यह सेलिब्रिटीज आए नजर

आरती सिंह की मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ शामिल हुईं. उनके अलावा टीवी एक्ट्रेस देबोलिना भी इस सेरेमनी में पहुंची. इनके अलावा करण सिंह ग्रोवर, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई जैसे सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की. अब यह देखना बड़ा रोचक होगा कि 25 तारीख को शादी में टीवी एक्टर्स के अलावा बॉलीवुड की कौन-कौन हस्तियां नजर आएंगी. यह तो समय आने पर ही पता चलेगा.

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan With Suhana: शाहरुख खान फिर बनने जा रहे हैं 'डॉन', बेटी सुहाना के साथ फिल्म में आएंगे नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close