विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Jhalak Dikhla Jaa 11 से अरशद करेंगे वापसी, 6 साल बाद TV पर आएंगे नज़र

प्रोमो वीडियो में शो के चार कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिली हैं. पहली झलक टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की होती है. तो वहीं दूसरी झलक संगीता फोगाट की होती है. बाकी कंटेस्टेंट्स की झलक इस प्रोमो में नहीं दिखाई गई. ये शो 11 नवंबर से टीवी पर प्रीमियर होने वाला है. जो कि आपको हर शनिवार रविवार को रात 9.30 बजे देखने को मिलेगा. 

Read Time: 3 min
Jhalak Dikhla Jaa 11 से अरशद करेंगे वापसी, 6 साल बाद TV पर आएंगे नज़र

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Promo: टीवी का मोस्ट फेमस शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है. पिछले कुछ दिनों से इस शो की चर्चा तेज़ हो गई थी.अपने चहेते सितारों की शो में ऑफिशियल एंट्री जानने के लिए फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड नज़र आ रहे थे. शो के तमाम फैंस  'झलक दिखला जा' के हर अपडेट पर टकटकी लगाए बैठे थे. तो आपको बता दें कि अब आप सभी का इंतजार खत्म हुआ. मेकर्स ने अब शो का प्रोमो रिलीज कर दिया हैं.  इस सीजन में कई फेमस चेहरे नजर आने वाले हैं. खास बात है कि एक बार फिर से शो अपने ओरिजिनल चैनल ,सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है.

'झलक दिखला जा सीजन 11' प्रोमो

सोनी टीवी (Sony TV) ने झलक दिखला जा 11 का प्रोमो रिलीज कर दिया है. वीडियो में तीन शानदार जज के रोल में एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) टीवी पर कमबैक कर रहे हैं. इनके आलावा  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) भी  नजर आने वाली है. वहीं, होस्टिंग का जिम्मा गौहर खान और ऋत्विक धनजानी को मिला है.
 

समाने आई चार कंटेस्टेंट्स की झलक

इस प्रोमो वीडियो में शो के चार कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिली हैं. पहली झलक टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की होती है. तो वहीं दूसरी झलक संगीता फोगाट की होती है. तीसरे नबंर पर करुणा पांडे और चौथे पर अद्रिजा सिन्हा नजर आती हैं. हालांकि, बाकी कंटेस्टेंट्स की झलक इस प्रोमो में नहीं दिखाई गई. आपको बता दें कि इस शो में उर्वशी ढोलकिया, अंजलि आनंद, आमिर अली, आयशा सिंह, शिव ठाकरे, डेजी शाह, राजीव ठाकुर और तनीषा मुखर्जी भी नजर आने वाले हैं. ये शो 11 नवंबर से टीवी पर प्रीमियर होने वाला है. जो कि आपको हर शनिवार रविवार को रात 9.30 बजे देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें :Bollywood News : "UT 69" का ट्रेलर हुआ लॉन्च, खोले आर्थर जेल के 'राज', 88 मर्डर करने वाले के बगल में सोते थे कुंद्रा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close