विज्ञापन
Story ProgressBack

Arbaaz and Sshura Khan Romantic Video: अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल

Arbaaz Khan Sshura Khan News: अरबाज ने शूरा के साथ कई रोमांटिक वीडियो शेयर किए थे. हाल ही में शूरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अरबाज उनके लिए गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Arbaaz and Sshura Khan Romantic Video: अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल
कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Arbaaz Khan Sshura Khan News: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) आजकल अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक लेने के बाद उन्होंने शूरा खान (Sshura Khan) से शादी कर ली है. शूरा और अरबाज हर खुशी के मौके को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए दिखाई देते हैं. इन दिनों इस कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो किया शेयर

बता दें, अरबाज ने शूरा के साथ कई रोमांटिक वीडियो शेयर किए थे. हाल ही में शूरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अरबाज उनके लिए गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. अरबाज और शूरा बीती रात एक लॉन्ग ड्राइव पर निकले थे. इस दौरान उन्होंने अपनी वाइफ शूरा के लिए गाना गाया. इस मौके का वीडियो शूरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के बीच शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरबाज खान कार चला रहे हैं और कार में म्यूजिक भी बज रहा है और अरबाज इस के साथ गाना गाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान एक्टर बार-बार कैमरे की तरफ अपना एक्सप्रेशन भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान एक्टर लिरिक्स के हिसाब से कैमरे को बार-बार अपना हाथ भी दिखा रहे हैं.

कैप्शन में कही यह बात

वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि अरबाज, शूरा के लिए अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए शूरा ने कैप्शन में लिखा है कि मैजिक नाइट ड्राइव. यह वीडियो उनके फैंस काफी पसंद करने के साथ ही अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि क्या बात है भाई, फुल मजे हो रहे हैं. वहीं, दूसरे ने लिखा कि फाइनली आपको सच्चा प्यार मिल गया. इस तरीके से कमेंट देखकर समझ में आता है कि इनके फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Swatantrya Veer Savarkar On OTT: इस दिन रिलीज होने जा रही है 'स्वतंत्र वीर सावरकर', रणदीप हुड्डा ने पोस्ट शेयर कर बताई तारीख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Arbaaz and Sshura Khan Romantic Video: अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;