विज्ञापन

Anushka Sharma In IPL: अनुष्का शर्मा ने IPL मैच किया एंजॉय, पति विराट कोहली के लिए चीयर्स करती नजर आईं एक्ट्रेस

Anushka Sharma: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अनुष्का स्टैंड में बैठकर विराट के लिए चीयर्स करते हुए दिखाई दीं.

Anushka Sharma In IPL: अनुष्का शर्मा ने IPL मैच किया एंजॉय, पति विराट कोहली के लिए चीयर्स करती नजर आईं एक्ट्रेस
अनुष्का ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी लंबे समय बाद लंदन (London) से वापस लौट आई हैं. बीते दिन अनुष्का ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच हुए आईपीएल मैच को काफी एंजॉय किया. मैच के दौरान उन्होंने अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए चियर्स करते हुए भी नजर आईं. यह मैच 12 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम (M. Chinnaswamy Stadium) में आयोजित हुआ था.

पति विराट की टीम की जीत पर अनुष्का शर्मा ने मनाया जश्न

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अनुष्का स्टैंड में बैठकर विराट के लिए चीयर्स करती हुए दिखाई दीं. वहीं उन्होंने एक्स एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आरसीबी के लॉकी फर्ग्यूसन ने मुकेश कुमार का विकेट लेकर डीसी का खेल 140 पर खत्म कर दिया है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने जैसे ही अपना आखिरी विकेट खोया, अनुष्का खुशी से झूमती हुई नजर आईं. इस दौरान वह हाथ जोड़कर ईश्वर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए भी दिखाई दीं. आरसीबी मैच के जीतने के दौरान विराट भी अनुष्का की तरह कुछ इशारा करते हुए दिखे.

फैमिली को समय दे रही हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय कोहली को जन्म देने के बाद पहली बार क्रिकेट स्टेडियम में नजर आईं. वहीं साल की शुरुआत में एक बयान में अनुष्का विराट ने अपने दूसरे बच्चे के वेलकम की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने लिखा कि,"बहुत खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे और अकाय के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें : Bharti Singh Discharge From Hospital: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, पथरी की शिकायत के बाद हुई थीं भर्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
Anushka Sharma In IPL: अनुष्का शर्मा ने IPL मैच किया एंजॉय, पति विराट कोहली के लिए चीयर्स करती नजर आईं एक्ट्रेस
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close