विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2023

"कैनेडी" 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी

14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न (IFFM) यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म "कैनेडी" को प्रतिष्ठित क्लोजिंग नाइट फिल्म के रूप में चुना गया है.

"कैनेडी" 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी
"कैनेडी" 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी
नई दिल्ली:

14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न (IFFM) यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म "कैनेडी" को प्रतिष्ठित क्लोजिंग नाइट फिल्म के रूप में चुना गया है. भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाने वाला यह महोत्सव 20 अगस्त 2023 को मेलबर्न में "कैनेडी" की स्क्रीनिंग के साथ समाप्त होगा. फिल्म को इसकी मनोरंजक कहानी और मुख्य कलाकारों सनी लियोन और राहुल भट्ट के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पहले ही आलोचकों की प्रशंसा और ध्यान मिल चुका है. 

क्लोजिंग नाइट समारोह सितारों की चका चौंद से भरा रहेगा, जिसमे निर्देशक अनुराग कश्यप, मुख्य कलाकार सनी लियोन और राहुल भट्ट की उपस्थिति होगी.  क्लोजिंग नाइट से एक दिन पहले, 19 अगस्त को, अनुराग कश्यप और मुख्य कलाकार लाइव दर्शकों के साथ "कैनेडी" के बारे में एक विशेष बातचीत में भाग लेंगे. 

अनुराग कहते हैं, ''मुझे खुशी है कि कैनेडी IFFM, मेलबर्न में समापन फिल्म है. यह पहला भारतीय फिल्म महोत्सव है जहां हम फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं. मैं इसमें भाग लेने और प्रतिक्रिया जानने के लिए वहां मौजूद रहूंगा, और मुझे यकीन है कि उन्हें यह फिल्म पसंद आएगी." 14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 11 से 29 अगस्त तक चलेगा, जिसमें विभिन्न शैलियों की बेहतरीन भारतीय फिल्मों के साथ-साथ भारतीय उपमहाद्वीप की फिल्मों का भी प्रदर्शन किया जाएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
"कैनेडी" 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close