विज्ञापन
Story ProgressBack

नहीं पता था लोगों के दिल में बस जाएगा 'अनुपमा' का अनुज... गौरव खन्ना से खास बातचीत

NDTV-MPCG के साथ खास बातचीत में एक्टर गौरव खन्ना ने कहा कि जब 'अनुज' का किरदार निभाना शुरू किया था तब उन्हें उम्मीद नहीं थी कि लोग उनके कैरेक्टर को इतना पसंद करने लगेंगे.

Read Time: 3 min
नहीं पता था लोगों के दिल में बस जाएगा 'अनुपमा' का अनुज... गौरव खन्ना से खास बातचीत
NDTV-MPCG के साथ गौरव खन्ना की खास बातचीत

हिंदी टेलीविजन जगत में छा जाने वाला सीरियल 'अनुपमा' आज-कल लोगों की जुबान पर चढ़ हुआ है. सीरियल में तरह-तरह के ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. सीरियल में अनुज का कैरेक्टर निभाने वाले गौरव खन्ना ने एनडीटीवी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) से खास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि जब 'अनुज' का किरदार निभाना शुरू किया था तब उन्हें उम्मीद नहीं थी कि लोग उनके कैरेक्टर को इतना पसंद करने लगेंगे.

-जब आपकी 'अनुपमा' सीरियल में अनुज के लिए कास्टिंग हुई तब क्या आपको इस बात का आइडिया था कि आपका कैरेक्टर इतना हिट होगा?

गौरव खन्ना : मैं सच कहूं, जब मेरी 'अनुज' कैरेक्टर के लिए कास्टिंग हुई थी, तब मुझे बिल्कुल आइडिया नहीं था कि मेरा कैरेक्टर इतना फेमस होगा, लोग मुझे दिल से पसंद करने लगेंगे. इसके लिए मैं शो के प्रोड्यूसर राजन शाही को धन्यवाद देना चाहता हूं.

-अनुज के लिए आपकी कास्टिंग शॉर्ट पीरियड के लिए हुई थी या पहले से ही बड़ा कैरेक्टर था?

गौरव खन्ना : 'अनुपमा' के लिए मेरी कास्टिंग काफी पहले ही हो गई थी, जब कोविड का समय चल रहा था. उस टाइम मैं 'चंद्रकांता' सीरियल कर रहा था. मेरा लुक अनुज के बिल्कुल अपोजिट था. जब मैंने 'अनुपमा' में काम करना शुरू किया, उस वक्त मैंने सबको चंद्रकांता में अपने कैरेक्टर के बारे में बताया तब लोग विश्वास ही नहीं कर रहे थे क्योंकि अनुज और चंद्रकांता वाला मेरा कैरेक्टर बिलकुल अलग है.

-ऑन सेट आपकी सुधांशु पांडे से कैसी बॉन्डिंग है?

गौरव खन्ना : सुधांशु पांडे को मैं बचपन से फॉलो करता हुआ आ रहा हूं. जब मैं स्कूल में था तब से उनको देख रहा हूं, सुधांशु सुपरमॉडल रहे हैं. उन्होंने काफी हिट म्यूजिक वीडियो किए हैं. सुधांशु के अलावा 'अनुपमा' में जो भी कैरेक्टर हैं और वह 7 साल की बच्ची जो मेरी बेटी का किरदार निभा रही है, सभी एक्टर्स तारीफ के काबिल हैं.

-आने वाले एपिसोड्स में अनुज क्या करता हुआ नजर आएगा?

गौरव खन्ना : शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने सीरियल 'अनुपमा' में एक सोशल मुद्दा उठाने की कोशिश की है. यहां तक कि जो स्टोरी चल रही है वह भी कहीं न कहीं आम लोगों की जिंदगी से प्रारित है. मेरा कैरेक्टर 'अनुपमा' में एक नया रंग लेकर आएगा, उसके लिए आप 'अनुपमा' देखते रहिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां - ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close