विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

टीवी की 'अनुपमा' ने किया #WhatJhumka पर डांस, करण जौहर ने यूं की तारीफ

स्टार प्लस के अनुपमा की सबसे चहेती किरदार अनुपमा यानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी की प्रणाली राठौड़ के साथ मिलकर फेमस व्हाट झुमका सॉन्ग पर एक रील बनाई.

Read Time: 3 min
टीवी की 'अनुपमा' ने किया #WhatJhumka पर डांस, करण जौहर ने यूं की तारीफ
रुपाली गांगुली ने किया वॉट झुमका पर डांस

टीवी की अनुपमा वाकई हर दिल पर राज करती हैं. लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली अनुपमा उर्फ टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नही हैं और इसका हालिया उदाहरण बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर करण जौहर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी है. करण जौहर ने अनुपमा एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में भी कोई उनकी एक बड़ी फैन हैं. स्टार प्लस के सबसे पसंदीदा शो में से एक अनुपमा लंबे समय से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. चूंकि इस शो के पूरे देश में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और इसके प्रशंसक लगातार शो और इसके कलाकारों पर प्यार बरसा रहे हैं, फिल्म उद्योग में इसका एक प्रशंसक है जो कोई और नहीं बल्कि करण जौहर की मां है, जैसा कि निर्देशक-निर्माता ने अपने हालिया पोस्ट में उल्लेख किया है.

हाल ही में, स्टार प्लस के अनुपमा की सबसे चहेती किरदार अनुपमा यानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी की प्रणाली राठौड़ के साथ मिलकर फेमस व्हाट झुमका सॉन्ग पर एक रील बनाई.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने पर टीवी एक्ट्रेस की इस रील ने करण जौहर का ध्यान खींचा, जो उनके डांस पर अपना उत्साह व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक सकें. जी हां, फिल्ममेकर ने एक्ट्रेसेस की वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "जब अनुपमा ने किया #WhatJhumka यह रियल में वैलिडेशन की अंतिम मोहर है!! थैंक्यू रुपाली गांगुली, मेरी मां आपको आपके करोड़ों फैंस की तरह चाहती हैं!!"

r4hi6bco

हाल ही में, स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा और 'बातें कुछ अनकही सी' की सयाली सालुंखे उर्फ वंदना 'बातें कुछ अनकही सी' के सेट पर एक साथ अच्छा समय बिताते हुए देखी गईं. यह वीडियो वास्तव में डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस की इन बहुओं के बीच की शानदार बॉन्डिंग को बयां करता है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close