विज्ञापन
Story ProgressBack

Anil Kapoor Exit From Housefull 5: अनिल कपूर ने 'हाउसफुल 5' से किया किनारा, जानिए फिल्म छोड़ने की वजह?

Anil Kapoor Latest News: अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जोड़ी वेलकम फ्रेंचाइजी में नजर आई थी. इन दोनों की कॉमेडी ने दर्शकों को बहुत हंसाया था. बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि अनिल कपूर और नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल 5 में साथ नजर आने वाले हैं.

Anil Kapoor Exit From Housefull 5: अनिल कपूर ने 'हाउसफुल 5' से किया किनारा, जानिए फिल्म छोड़ने की वजह?
अनिल कपूर के द्वारा मांगी गई फीस

Anil Kapoor Latest News: फिल्म हाउसफुल 5 (Housefull 5) के रिलीज होने का इंतजार दर्शक काफी दिनों से कर रहे हैं. क्योंकि हाउसफुल फ्रेंचाइजी लोगों की पहली पसंद रही है. वहीं इस फ्रेंचाइजी ने सिनेमाघरों में दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया था. बता दें कि इस फिल्म में नाना पाटेकर (Nana Patekar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी दर्शकों को फिर से नजर आने वाली थी. अब खबर सामने आई है कि अनिल कपूर ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है, हम आपको बताते हैं.

क्या अनिल कपूर ने छोड़ी हाउसफुल 5? 

बता दें कि अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जोड़ी वेलकम फ्रेंचाइजी में नजर आई थी. इन दोनों की कॉमेडी ने दर्शकों को बहुत हंसाया था. बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि अनिल कपूर और नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल 5 में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) को भी कास्ट किया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार अब यह खबर सामने आई है कि फीस की वजह से अनिल कपूर ने इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी को करने से मना कर दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala), अनिल कपूर के द्वारा मांगी गई फीस से असहमत थे. इस वजह से अनिल कपूर ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है.

यह एक्टर बनेगा फिल्म का हिस्सा

अब कहा जा रहा है कि मेकर्स नाना पाटेकर के किरदार पर फिर से काम कर रहे हैं. क्योंकि नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी फिल्म में दिखाई जा रही थी. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार अब यह खबर सामने आई है कि एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो अभी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से रिलीज की तारीख को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Krushna Abhishek On Kapil Show: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो के बारे में बताया सच, खिल उठे दर्शकों के चेहरे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Anil Kapoor Exit From Housefull 5: अनिल कपूर ने 'हाउसफुल 5' से किया किनारा, जानिए फिल्म छोड़ने की वजह?
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;