Ananat-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Ananat-Radhika Marriage Latest: रिहाना (Rihanna) से लेकर कैटी पेरी (Katy Perry) तक पहले ही अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में आ चुके हैं. अब जस्टिन बीबर शुक्रवार को यानी आज अनंत-राधिका के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ananat-Radhika Marriage Latest: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है. जहां इस शादी के फंक्शंस भी शुरू हो चुके हैं. इस शादी में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ राजनेता और बिजनेसमैन के आने की संभावना जताई जा रही है. हाल ही में इस शादी के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर (Justin Bieber) लॉस एंजेलिस से मुंबई आए. जहां उनको एयरपोर्ट के बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर

रिहाना (Rihanna) से लेकर कैटी पेरी (Katy Perry) तक पहले ही अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में आ चुके हैं. अब जस्टिन बीबर शुक्रवार को यानी आज अनंत-राधिका के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फोटोज वायरल हुए हैं. जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. जहां उनके साथ काफी सिक्योरिटी भी दिखाई दे रही है.

Advertisement

2017 में पहली बार संगीत फंक्शन में आए जस्टिन बीबर

एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में जस्टिन का पहला संगीत फंक्शन 2017 में हुआ था. जस्टिन को साल 2022 में फिर से भारत में परफॉर्म करना था. लेकिन उनको कोई हेल्थ इश्यूज आ गए थे. इसलिए वह इवेंट में परफॉर्म नहीं कर पाए थे. इससे पहले रिहाना ने गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया था. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी सामने आई है कि जस्टिन बीबर ने इस शादी में परफॉर्म करने के लिए लगभग 83 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. अब लोग यह देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं कि अब 12 जुलाई को इनकी शादी में ऐसा क्या खास होने वाला है. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3: कालीन भैया आ गए हैं मचाने धमाल, आज 'मिर्जापुर 3' हुई रिलीज