Amitabh Bachchan : फिल्म कल्की 2898 एडी में एक खास रोल निभाने पर अमिताभ को सता रहा है कत्लेआम होने का डर, इस अंदाज में मांगी माफी

Amitabh Bachchan as Sshwathama: फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए जा रही है. जहां इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के साथ-साथ फिल्म की कास्ट भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. वहीं हाल ही अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि कोई उनका कत्ल ना करें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कल्की 2898 एडी

Prabhas Kalki: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कल्की 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, इस फिल्म में उनके साथ प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोरों से शुरू हो चुका है. हाल ही में फिल्म के इवेंट में सबके सामने अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से माफी मांगी और कहा कि प्लीज कोई उनका 'कत्लेआम ना करें'. चलिए आपको बताते हैं आखिर यह पूरा मामला है क्या?

अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा

बता दें, फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए जा रही है. जहां इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के साथ-साथ फिल्म की कास्ट भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. वहीं, हाल ही अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि कोई उनका कत्ल ना करें. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट अपने काम करने का अनुभव शेयर कर रही है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने वह किस्सा सुनाया, जब डायरेक्टर ने उन्हें अश्वत्थामा के रोल के लिए अप्रोच किया था. उसके साथ उन्होंने प्रभास के फैंस से भी माफी मांगी थी.

Advertisement

इसलिए मांगी थी माफी

अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि डायरेक्ट नाग अश्विनी उनके पास रोल को बताने के लिए आए थे. तब वह अपने साथ कुछ फोटोज लेकर आए थे. उसमें मेरे और प्रभास के कैरेक्टर की झलक थी. मैं एक बड़ा सा आदमी जो प्रभास को धक्का मार रहा था. इसलिए प्लीज प्रभास के सभी फैंस से मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं कि फिल्म में मेरा किरदार जो कर रहा है, उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम न करें. इस बात को सुनते ही प्रभास उनसे कहते हैं, वह आपके भी फैंस हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद, कहा-'भगवान उनकी जोड़ी..'