विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

क्रिसमस 2024 में कमबैक कर सकते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर Amir khan के लिए साल 2022 कुछ सही नही रहा, उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. सुत्रों से पता चला है की Amir khan क्रिसमस 2024 में कमबैक कर सकते हैं.

Read Time: 2 min
क्रिसमस 2024 में कमबैक कर सकते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट एक्टर Amir khan के लिए साल 2022 कुछ सही नही रहा, उनकी लास्ट फिल्म लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने से Amir khan को बहुत बड़ा झटका लगा था.

करीना कपूर ने किया था आग में घी डालने का काम!
बात उस समय की है जब लाल सिंह चड्डा रिलीज होने वाली थी, फिल्म को लेकर लोगों में बहुत ही गुस्सा था. ऐसे में फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक सोशल  मीडिया साइट्स के जरिए यह बयान दिया था कि" जिसको यह फिल्म देखना है देखे, कोई जबरदस्ती नहीं कर रहा ". करीना के इस बयान पर ऑडियंस ने फिल्म की कास्ट को वो जवाब दिया की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर उल्टे मुंह गिर गई. हालांकि करीना ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कुछ समय से बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है, बड़े बजट की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं जिसमे सलमान खान की फिल्म " किसी का भाई किसी की जान " भी शामिल है. इस वक्त गदर 2 ने जरूर बॉलीवुड को संजीवनी बूटी देने का काम किया है. फिल्म गदर 2 ने 400 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है, जिससे बॉलीवुड में एक उम्मीद जगी है.

क्रिसमस 2024 में करेंगे धांसू एंट्री 

सुत्रों से पता चला है की Amir khan 2024 के क्रिसमस पर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे है. यह खबर सुनकर आमिर खान के फैंस में खुशी की लहर सी दौड़ गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close