विज्ञापन

आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह

Alia Bhatt News: हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आलिया कह रही हैं कि उनकी ननद रिद्धिमा कपूर फैमिली में सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन हैं. रिद्धिमा को इंडस्ट्री का बड़े से बड़ा सीक्रेट पता है.

आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Alia Bhatt News

Alia Bhatt News: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जिगरा (Jigra) में नजर आई हैं. बता दें, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. दूसरी तरफ रणबीर कपूर की बहन और आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) भी फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में नजर आई हैं. बता दें, यह उनका स्क्रीन पर डेब्यू है. हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी ननद को चुगलखोर बताया है. आखिर पूरा मामला है क्या, आपको बताते हैं.

आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आलिया कह रही हैं कि उनकी ननद रिद्धिमा कपूर फैमिली में सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन हैं. रिद्धिमा को इंडस्ट्री का बड़े से बड़ा सीक्रेट पता है. जो बिल्कुल सच होता है. अगर दुनिया में कोई है जो सारी खबरें जानता है तो वह रिद्धिमा कपूर हैं. जो बड़ी ही आसानी से बड़े गैस बम गिराती हैं. उन्हें रणबीर से ज्यादा खबर रहती है. वहीं उन्होंने रिद्धिमा की तारीफ करते हुए कहा कि रिद्धिमा बहुत ही प्यारी और दयालु इंसान हैं. राहा की फेवरेट बुआ हैं. मेरी ननंद नहीं बहन हैं. आलिया भट्ट की बॉन्डिंग नीतू कपूर के साथ-साथ रिद्धिमा कपूर से भी काफी शानदार है. जहां नीतू कपूर के काफी फोटोज और वीडियोज आलिया भट्ट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना नजर आए थे. आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म लव एंड वॉर और अल्फा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इन फिल्मों का अनाउंसमेंट काफी पहले हो चुका है. वहीं ऑडियंस अब इनका रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रही है.

यह भी पढ़ें : Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को Kiss करने से क्यों रोका ? ये थी बड़ी वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को Kiss करने से क्यों रोका ? ये थी बड़ी वजह
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close