Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत

Ajay-Kajol Home: अजय और काजोल के यह शानदार घर में बहुत शानदार सीढ़ियां हैं. जहां फोटो क्लिक कराने के लिए काजोल की पसंदीदा जगह में से एक है. काजोल के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटोज आप देख सकते हैं, जिसका बैक ड्रॉप यही शानदार सीढ़ियां हैं. बता दें, यहां सीढ़ियां वुडन से बनाई गई हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Ajay-Kajol Home:  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल ( Kajol) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. जहां फिल्म में इन दोनों की लव केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई. आज के समय में यह बॉलीवुड के फेमस कपल हैं. इसके साथ ही काजोल अजय देवगन ज्यादातर साथ में ही काम करते नजर आते हैं. बता दें, काजोल और अजय आज के समय में बहुत ही रॉयल लाइफ जीते हैं. जहां मुंबई में इनका एक बंगला है, जिसका नाम शिव शक्ति (Shiv Shakti) है, जो कि मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है. इस घर में ऐसी कई शानदार फैसिलिटीज हैं, जो एक 5 स्टार होटल में मौजूद रहती हैं.

घर में हैं शानदार सीढ़ियां

बता दें, अजय और काजोल के इस घर में बहुत ही शानदार सीढ़ियां हैं, जो फोटो क्लिक कराने के लिए काजोल की पसंदीदा जगह में से एक है. काजोल के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटोज आप देख सकते हैं, जिसका बैक ड्रॉप यही शानदार सीढ़ियां हैं. बता दें, यहां सीढ़ियां वुडन से बनाई गई हैं. इसके साथ ही यह सीढ़ियां उनके घर को एक रॉयल लुक देती हैं.

Advertisement

ट्रेंस लॉबी

इस कपल के घर का दूसरा हिस्सा एंट्रेंस लॉबी है, जो ग्लासी व्हाइट फ्लोरिंग और ऊंचे वुडन ग्लास विंडो से लेस है, जो कि इस घर में चार चांद लगाते हैं.  इसका एक मुख्य कारण यह भी है, जिससे इन लोगों को एक प्राइवेसी मिल सके. यहां एक ईविल आई भी लटका हुआ है. इस जगह पर काजोल  कई बार फोटोज क्लिक कर अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती हुई नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

घर का लिविंग रूम

अगर घर के लिविंग रूम की बात करें, तो लॉबी एरिया के पास ही एक्टर्स का लिविंग रूम है. जहां का व्हाइट थीम इस जगह को और ज्यादा खूबसूरत बनाता है. इसके अलावा घर में ऊंचे-ऊंचे वुडन ग्लास विंडो भी बने हुए हैं. दीवार भी ऑफ व्हाइट कलर में है. इसके अलावा वहां रखी अधिकतर चीज भी वाइट शेड में हैं, जिसमें सोफे से लेकर सेंट्रल टेबल भी शामिल है. अगर इस घर की कीमत की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार घर की कीमत 60 करोड़ के आसपास है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई आउट, मुन्ना भैया को लेकर फैंस ने दिया ये रिएक्शन