विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Bollywood News: बप्पा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस ईशा देओल, देखिए शानदार तस्वीरें

एक्ट्रेस ईशा देओल लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं, जहां उनको नंगे पाव स्पॉट किया गया. ईशा देओल हरे रंग की साड़ी में बहुत ही सुंदर नजर आ रही थीं. साथ ही ईशा देओल ने ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन नथ भी पहनी हुई थी. उनके चेहरे पर गणेश उत्सव की खुशी अलग ही नजर आ रही थी.

Read Time: 3 min
Bollywood News: बप्पा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस ईशा देओल, देखिए शानदार तस्वीरें
Isha Deol

मुंबई पर गणेश पूजा की धूम है खासकर लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे भी पहुंच रहे हैं. बुधवार को एक्ट्रेस ईशा देओल लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं, जहां उनको नंगे पाव स्पॉट किया गया. हरे रंग की साड़ी में ईशा देओल बहुत ही सुंदर नजर आ रही थीं. साथ ही ईशा देओल ने ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन नथ भी पहनी हुई थी. उनके चेहरे पर गणेश उत्सव की खुशी अलग ही नजर आ रही थी.

शिल्पा शेट्टी के घर भी पहुंची ईशा देओल

यह भी बताया जा रहा है कि लालबाग के राजा के दर्शन करने से पहले ईशा देओल शिल्पा शेट्टी के घर भी गई थीं. यहां पर भी उन्होंने बप्पा का आर्शीवाद लिया. ईशा देओल भगवान गणेश की भक्त हैं. अपनी मां हेमा मालिनी की तरह ईशा देओल ईश्वर पर बहुत विश्वास करती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ईशा देओल ने बॉलीवुड में बहुत ही चुनिंदा फिल्में की हैं पर जितनी फिल्में की हैं उनमें ऑडियंस पर अपनी अलग छाप छोड़ी है. ईशा देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की थी.

Latest and Breaking News on NDTV

विवादों में रहीं हैं ईशा देओल

साल 2006 में आई फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के समय ईशा देओल ने अपनी सह कलाकार अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था. यह उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कबूला, उन्होंने यह भी बताया की उसने मेरे डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गालियां दी वह मुझे बिल्कुल गलत लगा और मैनें उससे थप्पड़ मार दिया.

यह भी पढ़ें : अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में शाहरुख, आलिया से माधुरी तक... तस्वीरों में देखें कैसे मना जश्न

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close