विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

Bigg Boss 17 में नजर आएंगी Ankita Lokhande, पति विक्की जैन के साथ करेंगी एंट्री

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही हैं. अंकिता और विक्की की बॉन्डिंग उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. दोनों अपने हैप्पी  मूवमेंट की पिक्चर्स सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17 में नजर आएंगी Ankita Lokhande, पति विक्की जैन के साथ करेंगी एंट्री

बिग बॉस 17 जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है. शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है. सूत्रों से खबर मिली है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में एंट्री करने वाली हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अंकित ने कहा है कि वो शो में  बतौर एक कंटेस्टेंट जाने वाली हैं. अंकित शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बताई जा रहीं हैं. इस बार शो की जो थीम रहेगी वह है दिल दिमाग और दम. यह भी कहा जा रहा है कि इस बार शो में कपल और सिंगल दोनों घर में एंट्री करेंगे. ऐसे में अंकित का नाम कपल के तौर पर सामने आ रहा है, अगर ऐसा हुआ तो अंकित अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस में एंट्री करने जा रहीं हैं

पति विक्की जैन के साथ दिखेंगी अंकिता

खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही हैं. अंकिता और विक्की की बॉन्डिंग उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. दोनों अपने हैप्पी  मूवमेंट की पिक्चर्स सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. इस बार दोनों के फैंस को अंकित और विक्की बिग बॉस के घर में नजर आने वाले हैं. यह खबर सुनते ही उनके फैंस  काफी एक्साइड नजर आ रहे हैं.

पिता की मौत पर अंकिता की मां हुईं थी ट्रॉल

अभी कुछ दिनों पहले ही अंकित के पिता का निधन हुआ है. मामला उस समय का है जब अंकित के पिता को मुखाग्नि दी जा रही थी. उस समय अंकिता और उनकी मां किसी बात पर हंस रहे थे. यह देख यूजर्स तरह-तरह की बात करने लगे और सोशल मीडिया पर अंकिता और उनकी मां को ट्रॉल करने लगे.

सुख-दुख में अंकिता के साथ खड़े नजर आए विक्की

अंकिता और उनके पति विक्की कि लव केमिस्ट्री उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. विक्की हमेशा से अंकित के सुख दुख में साथ नजर आते हैं. जब अंकित के पिता का निधन हुआ था  तब विक्की अंकिता और उनके परिवार के साथ दुख बांटते हुए नजर आए थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने अंकिता को अंदर से हिला दिया था

एक समय था जब अंकिता और सुशांत एक लव कपल के रूप में जाने जाते थे. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी. इस सीरियल में ऑडियंस को इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी. रियल लाइफ में यह दोनों एक लव कपल बन गए थे. इसके बाद यह खबर भी सामने आई थी कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, पर ऐसा हुआ नहीं. बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कदम रखा, फिर दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए. जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की इस बात ने अंकिता को अंदर से हिला कर रख दिया था. इस हादसे के बाद अंकित ने विक्की जैन से शादी कर ली थी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close