विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Prabhas और Nayantara फिर साथ आएंगे नजर, फिल्म " कन्नप्पा " में बनेगी दोनों की जोड़ी !

इस फिल्म में प्रभास भगवान शिव के रूप में दिखेंगे वहीं अगर नयनतारा फाइनल होती हैं  तो वह देवी पार्वती के रूप में नजर आएंगी. प्रवास और नयनतारा 16 साल पहले फिल्म जोगी में एक साथ नजर आ चुके हैं.

Read Time: 3 min
Prabhas और Nayantara फिर साथ आएंगे नजर, फिल्म

एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) इन दिनों अपनी फिल्म जवान (Jawaan) को लेकर सुर्खियों में हैं. दर्शकों ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा की जोड़ी को पर्दे पर बहुत पसंद किया. कुछ समय पहले खबर आई थी कि नयनतारा 16 साल बाद प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म '' कन्नाप्पा '' में नजर आ सकती हैं. जब फिल्ममेकर विष्णु से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होने बताया कि प्रभास फिल्म में काम कर रहे हैं लेकिन फिल्म में नयनतारा होंगी, अभी यह पक्का नहीं है, क्योंकि अभी फिल्म के लिए नयनतारा से संपर्क किया गया है.

पहले नूपुर सेनन आने वाली थीं नजर

नूपुर सेनन काफी समय से बॉलीवुड में एंट्री करने की कोशिश कर रहीं हैं. नूपुर सेनन को अक्सर उनकी बहन कृति सेनन के साथ स्पॉट किया जाता है. अब सूत्रों से खबर आई है कि पहले इस फिल्म के लिए नुपुर को कास्ट किया जा रहा था लेकिन किसी कारण से अब नुपुर सेनन नजर नहीं आएंगी. विष्णु ने यह भी कहा कि शेड्यूल संबंधी समस्या को लेकर नुपुर ने फिल्म से किनारा कर लिया है.

यह भी पढें : कभी अनुष्का का PR संभालती थीं परिणीति, अब AAP सांसद राघव के साथ लेंगी सात फेरे

नई एक्ट्रेस की तलाश में हैं मेकर

फिल्ममेकर विष्णु ने यह कहा है कि अब उनकी टीम नई एक्ट्रेस की तलाश में जुट गई है. अगर फिल्म में नयनतारा के साथ प्रभास नजर आते हैं तो यह खबर उनके फैंस के लिए बहुत ही खुश करने वाली होगी. प्रभास और नयनतारा 16 साल पहले फिल्म जोगी में एक साथ नजर आ चुके हैं.

भगवान शिव के रूप में दिखेंगे प्रभास

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में प्रभास भगवान शिव के रूप में दिखेंगे वहीं अगर नयनतारा फाइनल होती हैं  तो वह देवी पार्वती के रूप में नजर आएंगी. इसके अलावा "कलकी 2898 AD"  में भगवान विष्णु के 10वें अवतार कलकी से प्रेरित किरदार में नजर आएंगे प्रभास.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close