विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

35 साल की साउथ एक्ट्रेस का घर में लटका मिला शव, मौत से कुछ घंटों पहले की ये पोस्ट

मलयालम अभिनेत्री रंजुषा मेनन (Renjusha Menon) सोमवार सुबह तिरुवनंतपुरम में अपने फ्लैट पर मृत पाई गईं. 35 साल की अभिनेत्री को उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ पाया गया.

35 साल की साउथ एक्ट्रेस का घर में लटका मिला शव, मौत से कुछ घंटों पहले की ये पोस्ट
एक्ट्रेस का शव उनके घर में फंदे पर लटका मिला.

Bollywood News:  फिल्म जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. साउथ एक्ट्रेस रंजुषा मेनन (Renjusha Menon passes away) का निधन हो गया है. उनका शव उनके घर में फांसी के फंदे में लटका हुआ पाया गया. हालांकि, शुरुआती जांच में यह आत्महत्या (Renjusha Menon Suicide) का मामला लग रहा है. लेकिन इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही हैं.

साउथ एक्ट्रेस रंजुषा मेनन की 35 साल की उम्र में मौत हो गई है. एक्ट्रेस ने मलयालम इंडस्ट्री में कई फिल्में और टीवी सीरियल में काम किया है.

रंजुषा का आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस एक्टिव रहती थीं. उन्होंने 29 अक्टूबर को भी एक रील शेयर किया था. उसके बाद से लेकर दूसरे दिन सुबह तक में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया और फांसी लगा ली. इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो सकी है, लेकिन पुलिस छानबीन कर रही है.

इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं रंजुषा

मलयालम अभिनेत्री रंजुषा मेनन (Renjusha Menon) सोमवार सुबह तिरुवनंतपुरम में अपने फ्लैट पर मृत पाई गईं. 35 साल की अभिनेत्री को उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ पाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत के वक्त वह आर्थिक परेशानियों से गुजर रही थीं. रंजुषा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. कई टीवी सीरियल्स के साथ-साथ उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. टीवी सीरियल्स के अलावा भी रंजुषा सेलिब्रिटी कुकरी शो 'सेलिब्रीटी किचन मैजिक' में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. उन्हें City Of God और Merikkundoru Kunjadu फिल्म में भी देखा गया था.

यह भी पढे़ं - CG Election 2023: चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, अब तक 38 करोड़ से अधिक के कैश, शराब व जेवरात जब्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'
35 साल की साउथ एक्ट्रेस का घर में लटका मिला शव, मौत से कुछ घंटों पहले की ये पोस्ट
Munjya Trailer Out: Trailer of 'Munjya' released, will be seen creating terror in the nights
Next Article
Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना
Close
;